मायावती ने यूपी के मुसलमानों को किया सावधान

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बसपा सुप्रीमो मायावती ने रामगोपाल यादव के सपा में वापसी के ऐलान के बाद एक बार फिर से प्रदेश के मुसलमानों को सावधान रहने की नसीहत दी है। मायावती ने कहा है कि सपा के पारिवारिक कलह के बीच मुसलमानों को सावधान रहने की जरूरत है।

mayawati

बहकावे में ना आएं मुसलमान
मायावती ने कहा कि मीडिया कुछ भी दिखाए कि सपा परिवार में कलह खत्म हो गई है और परिवार एक बार फिर से एकुजट है, मुसलमानों ने इस बहकावे में आने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि परिवार में खाई काफी गहरी हो चुकी है।

उत्तर प्रदेश में पुराने नोटों से 24 नवंबर तक करा सकेंगे जमीन का रजिस्ट्रेशन

अखिलेश-शिवपाल के बीच खाई काफी गहरी

अखिलेश और शिवपाल के बीच कलह पर बोलते हुए मायावती ने कहा कि दोनों के बीच खाई काफी गहरी हो चुकी है, दोनों का खेमा एक दूसरे को हराने के लिए चुनाव लड़ेगा, ऐसे में मुसलमानों को सावधान रहना है।

रामगोपाल यादव की सपा में वापसी, मुलायम सिंह ने रद्द किया निष्कासन

2014 की गलती को 2017 में ना दोहराए
मायावती ने कहा कि अगर उन्होंने सपा को वोट दिया तो उसका सीधा फायदा भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा। उन्होंने कहा कि अगर मुसलमान सपा को वोट देंगे तो भाजपा को फायदा होगा। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को 2014 लोकसभा वाली गलती 2017 में नहीं दोहरानी है।

भाजपा को रोकने के लिए गंभीर रहे

मुसलमानों को सावधान करते हुए मायावती ने कहा कि मैं सावधान करना चाहती हूं कि सपा परिवार की खाई जो पैदा हुई है उससे सावधान रहने की जरूरत है। मुझे मुस्लिम समाज पर भरोसा है कि वह ऐसा नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा को रोकने के लिए गंभीर रहकर फैसला लेना चाहिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mayawati alerts Muslims of Uttar Pradesh to vote against Samajwadi Party. She says If SP voters vote to SP it will benefit BJP.
Please Wait while comments are loading...