ध्‍यान भटकाने के लिए पाकिस्‍तान से भी युद्ध करा सकते हैं मोदी: मायावती

Subscribe to Oneindia Hindi

आजमगढ़। अगले साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर मायावती ने मोर्चा खोल दिया है। चुनाव प्रचार अभियान को आगे बढ़ाते हुए मायावती ने आज आजमगढ़ में रैली का आयोजन किया।
मायावती बोलीं 'हिंदू बच्चे तो पैदा कर लें, क्या मोदी जी रोटी देंगे?'

BSP supremo Mayawati

इस रैली में मायावती ने भाजपा, सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सबसे पहले सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह को निशाने पर लेते हुए मायावती ने कहा कि 'सपा सुप्रीमो के लिए यह मैदान बहुत बड़ा था और बीएसपी के लिए बहुत छोटा है।'

बेरोजगारी को लेकर मोदी पर साधा निशाना

मायावती आजमगढ़ रैली में जमकर गरजीं। उन्‍होंने पूर्वांचल की बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला। मायावती ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार ने अपने वायदे पूरा नहीं किए। मायावती ने सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए लोगों से सवाल पूछा कि क्या किसानों की आय दोगुनी हुई है? क्या यहां के कारखाने शुरू हुए हो गए हैं?

गोरखपुर फर्टिलाइजर फैक्‍ट्री की बात करते हुए मायावती ने कहा कि इस बंद पड़े कारखाने की अब याद आई है मोदी को जब यूपी चुनाव नजदीक आ गए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अपने वादे पूरे नहीं किए हैं। इन्होंने अपने वायदों के मुताबिक दस प्रतिशत भी काम नहीं किए हैं।

पाकिस्तान से युद्ध करा सकते हैं मोदी

बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि बीजेपी प्रदेश में सत्ता से बहुत दूर है इसलिए दूसरे मुद्दों की ओर बढ़ गई है। उन्होंने कहा, 'हाल ही में कश्मीर में तिरंगा यात्रा निकाली गई। प्रधानमंत्री लाल किले से पाकिस्तान को ललकार रहे हैं। मैं जनता को सतर्क करना चाहती हूं कि ऐसी चर्चा चल रही है कि लोगों का ध्यान बांटने के लिए केंद्र सरकार कश्मीर, आतंकवाद को मुद्दा बना पाकिस्तान से युद्ध करवा सकती है।'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BSP supremo Mayawati address a public rally in Azamgarh, slams Narendra Modi.
Please Wait while comments are loading...