रेप की सजा काटकर आने के बाद फिर किया मासूम का बलात्कार, मौत के घाट उतारा

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश बलात्कार का बेहद ही घिनौना मामला सामने आया है। यहां पड़ोस में रहने वाले युवक ने ही महज 10 साल की मासूम का रेप कर उसे मौत के घाट उतार दिया। यह घटना बरेली के कमेरी तहसील की है जहां घटना के मुख्य आरोपी सलीम उर्फ छोटू ने अपने पड़ोस में रहने वाली 10 साल की मासूम का अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया और उसके बाद मासूम का हाथ और सिर काट दिया।

यूपी: गैंगरेप के बाद महिला को चलती ट्रेन से नीचे फेंका, हालत गंभीर

Man who came out of the jail rapes 10 year girl and killed her

लेकिन इस घटना में एक और बात जो सामने आई है वह यह कि छोटू इससे पहले भी 8 साल की मासूम का रेप कर चुका है। 2012 में छोटू ने मासूम के साथ रेप किया था जिसके लिए वह चार साल तक जेल में भी रहा था। घटना उस समय सामने आई जब आरोपी के पिता अपने घर पर खाट पर बैठे थे और मासूम का शव कपड़े में लिपटा हुआ वहां पाया गया। पुलिस ने आरोपी के पिता और मां को हिरासत में ले लिया है।

रेप पीड़िता के बच्चे को गोद लेना चाहता है ये परिवार

घटना के आरोपी सलीम और उसका चचेरा भाई जुनैद अभी भी फरार हैं। सभी चारों आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार पीड़िता दूसरी कक्षा की छात्रा थी, वह रविवार की शाम को किताब लेने गई थी। कमेरी पुलिस स्टेशन के एसएचओ लक्ष्मी शंकर ने बताया कि छात्रा की मां का कहना है कि उसने सलीम, जुनैद और सलीम के पिता को उनकी बेटी के शव को कपड़े में लपेटते हुए देखा था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man who came out of the jail rapes 10 year girl and killed her. Police has arrested the father of prime accused though the accuse is on the run.
Please Wait while comments are loading...