महिला शिष्या का महंत दो साल तक करता रहा रेप, महिला ने एसपी को सुनाई आपबीती

Subscribe to Oneindia Hindi

आजमगढ़धर्म और आस्था के नाम पर महिलाओं के साथ शोषण और बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला आजमगढ़ का है जहां महंत कई सालों से अपनी शिष्या को बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार करता रहा।  जियो से कई गुना बेहतर है एयरटेल का प्लान, ये रहे पुख्ता सबूत

rape

पांच वजहें जो भारत राफेल जेट्स पर खर्च करेगा 58,000 करोड़

आजमगढ़ के रजादेपुर मठ के महंत शिव हर्ष भारती के खिलाफ उसकी शिष्या जीयनपुर ने रेप का मामला दर्ज कराया है। महिला ने आरोप लगाया है कि महंत उसे जहरीला इंजेक्शन लगाकर उसके साथ अवैध संबंध बनाता ता।

जानिए कौन है ज्‍यादा पावरफुल पाक का F-16 या भारत का सुखोई

महिला ने शहर के एसपी से मुलाकात कर शिकायत की है कि महंत उसके परिवार का गुरु हैं और वह 10 अक्टूबर 2014 से ही उनके घर में रहते थे। वह उनके लिए खाने का इंताजाम करती थी। लेकिन 22 अक्टूबर को बाबा ने उसे घर के उपर पानी लाने के बहाने बुलाया और उसका अपहरण कर लिया।

महिला ने आरोप लगाया है कि बाबा उसे अपने मठ ले गए और उसे हर रोज जहरीला इंजेक्शन लगाते थे और उसे कैद में रखते थे। वह उसे कभी वाराणसी तो कभी दिल्ली सहित कई स्थानों पर ले गए। लेकिन 18 सितंबर को किसी तरह से वह खुद को महंत की गिरफ्त से आजाद कराने में सफल हुई और उसने पूरी आपबीती पुलिस को बताई

एसपी कुंदल किशोर ने महिला की शिकायत के आधार पर महंत व उसके दो शिष्यों के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया है। इसके अलावा महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mahant raped his Shisya for more than two year in Azamgarh. Lady filed a complaint to the police after she come out of the custody of Mahant.
Please Wait while comments are loading...