सपा के कार्यक्रम में आएंगे ये नेता , निष्कासितों को दूर रहने को कहा गया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के रजत जयंती कार्यक्रम में बड़े-बडे़ नेताओं को न्योता दिया गया है और इस कार्यक्रम जो नेता आ रहे हैं उनकी भी घोषणा हो चुकी है।

पतंजलि के नाम पर शिलाजीत बेचने पर फंसे बाबा रामदेव

List of guest coming in the Samajwadi party silver jubilee event

शिवपाल यादव ने प्रेस कांफ्रेंस करके इस कार्यक्रम में शिरकत कर रहे लोगों की जानकारी दी। शिवपाल ने कहा कि सभी समाजवादियों को इस कार्यक्रम का न्योता भेजा गया है।

ये नेता आ रहे हैं कार्यक्रम में

1-मुलायम सिंह यादव

2-एचडी देवेगौड़ा

3-वरिष्ठ सांसद शरद यादव

4-लालू प्रसाद यादव

5-अजीत सिंह

6-अखिलेश यादव

7-अभय चौटाला

8-रामजेठमलानी

9-सांसद केसी त्यागी

10-संतोष भाटी

11-बेनी प्रसाद वर्मा

12-संतोष भारतीय

13-किरणमय नंदा

14-रेवती रमण

निष्कासित लोग कार्यक्रम में ना आएं

इस लिस्ट से इतर कुछ ऐसे नामों पर भी सवाल उठा जिनको लेकर पार्टी के भीतर जमकर घमासान हुआ था। जिसमें अमर सिंह, रामगोपाल यादव जैसे सरीके नेता शामिल है। इस लिस्ट को जारी करते समय शिवपाल यादव ने यह भी साफ किया है कि जो लोग पार्टी से निष्कासित हैं उन्हें इस कार्यक्रम में नहीं आना चाहिए। उन्होंने कहा कि इन लोगों को इस कार्यक्रम से दूर रहना चाहिए।

चौंकाने वाला खुलासा: बाबा ने कान में फूंका था मंत्र उसके बाद कोहली बन गए सुपर स्‍टार

अमर सिंह के बारे में जानकारी नहीं

अमर सिंह के बार में शिवपाल सिंह ने कहा कि हमें अभी तक उनके बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं है। जब उनके बारे में जानकारी मिलेगी हम आपको सूचना देंगे

रामगोपाल को आना है तो मुलायम सिहं को पत्र लिखें

 

रामगोपाल यादव के आने के बारे में जब शिवपाल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर वह आना चाहते हैं तो राष्ट्रीय अध्यक्ष को अपना प्रार्थना पत्र लिख सकते हैं, इस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ही फैसला लेंगे।

कांग्रेस को नहीं भेजा निमंत्रण

यहां गौर करने वाली बात यह है कि इस कार्यक्रम कांग्रेस के किसी भी नेता को न्योता नहीं दिया गया है। शिवपाल ने कहा कि हमने कांग्रेस को निमंत्रण नहीं भेजा है, जितने भी समाजवादी लोग हैं उन्हें निमंत्रण दिया गया है।

नेताओं का लगेगा जमावड़ा

कार्यक्रम में सपा के तमाम बड़े नेताओं के अलावा राष्ट्रीय नेता, प्रदेश के सभी विधायक और पदाधिकारी, मंत्रीगण और दर्जाप्राप्त मंत्री भी शामिल होंगे। इसके अलावा राज्य सभा के सभी सदस्य मौजूद रहेंगे। शिवपाल ने कहा कि कार्यक्रम में हिस्सा लेने आ रहे अतिथि 4 नवंबर की शाम को ही आ जाएंगे।

भाजपा को सरकार में नहीं आने देंगे

शिवपाल ने कहा कि इस कार्यक्रम के जरिए हम संदेश देना चाहते हैं कि पूरे देश में जो भी सेक्युलर लोग हैं वह किसी भी कीमत पर यूपी में भाजपा की सरकार नहीं बनने देंगे।

2017 में स्पष्ट से भी बड़ा बहुमत मिलेगा

शिवपाल ने कहा कि 2017 में उत्तर प्रदेश में हम स्पष्ट से भी बड़े बहुमत की सरकार हम बनाने जा रहे हैं। इस शुरुआत के बाद देश में भी सभी सेक्युलर लोग मिलकर भाजपा की सरकार को हटाएंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
List of guest coming in the Samajwadi party silver jubilee event. Expelled leaders asked not to come in the programme.
Please Wait while comments are loading...