यूपी में महिला के साथ बंदूक की नोक पर गैंगरेप-लूटपाट, पति को मारी गोली

Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। यूपी में अपराध की घटनाएं कम होने का नााम नहीं ले रही है। एक बार फिर से बरेली में महिला का बंदूक की नोक पर ना सिर्फ रेप किया गया बल्कि उसके गहने लूटने के बाद पति को गोली मार दी गई।

rape

बुलंदशहर रेप केस में आजम खान को नोटिस भेजने का SC ने CBI को दिया निर्देश

घटना बरेली के भोजीपुरा के धौराटांडा गांव की है जहां सोमवार को एक महिला के घर में कुछ अपराधी जबरन घुस आए, जिसके बाद इन दबंगों ने महिला के साथ गैंगरेप और लूटपाट की।

बुलंदशहर में रेप पीड़िता पर आरोपियों ने फेंका तेजाब, पति को बांधा पेड़ से

पीड़िता ने बताया कि जब उनके पति ने उनका बचाव करने की कोशिश की तो दबंगों ने उसे गौली मार दी। पीड़िता ने बताया कि दबंगों ने गैंगरेप के बाद मेरे सारे गहने ले लिए जो मैंने पहन रखे थे और मेरे पति को गोली मार दी।

वेश्यावृत्ति में शामिल थीं मां-बहन, बेटे ने मंदिर ले जाने के बहाने मार डाला

जानकारी के अनुसार जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है वह गांव के ही लोग है। ये लोग महिला का रेप करने के इरादे से घर में घुसे थे और उन्होंने परिवार में सभी लोगों को बंधक बना लिया था, जिसके बाद गैंगरेप व लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया।

वहीं पीड़िता के पति को गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर है। घटना के बाद महिला ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है जिसमें उसने सभी छह आरोपियों की पहचान की है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और इसकी जांच चल रही है। पुलिस का कहना है कि यह घटना लूटपाट या गैंगरेप की बजाए दो परिवार वालों के बीच आपसी रंजिश का मामला है।

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि पीड़ित पक्ष की एक लड़की दूसरे पक्ष के घर अपने प्रेमी के साथ रहने लगी थी। जिसके बाद दोनों पक्ष में विवाद हुआ, इसी के चलते यह आरोप लगाया गया है, हम मामले की जांच कर रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lady allegdely gagngraped on gun point husband shot in Barailly. Police is calling this dispute of two families.
Please Wait while comments are loading...