3000 कंडोम ढूंढ़ सकते हैं, पर एक लापता छात्र नहीं- कन्हैया कुमार

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। जेएनयू में लापता छात्र नजीब अहमद पर सियासत और तेज हो गई है। इस बार जेएनयू के छात्र नेता कन्हैया कुमार ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है।

kanhaiya kumar

जेएनयू कैंपस में एक बैग में मिले पिस्टल और गोलियां, जांच जारी

कैसा खुफिया तंत्र है?

कन्हैया कुमार केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके पास ऐसा खुफिया तंत्र है जो विश्वविद्यालय में कंडोम की संख्या को तो गिन सकते हैं लेकिन वह एक छात्र को तलाशने के लिए खुफिया तंत्र इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। इनका खुफिया तंत्र इस बात का पता नहीं लगा पा रहा है कि इतने दिनों से नजीब कहां है।

क्या था भाजपा नेता का दावा

कन्हैया ने भाजपा नेता ग्यानदेव आहूजा के उस बयान पर चुटकी ली है जिसमें उन्होंने फरवरी माह में कहा था कि जेएनयू में 3000 इस्तेमाल किए हुए कंडोम मिले हैं, इसके अलावा बीयर की बोतल, 2000 भारती शराब की बोतल, 10 हजार सिगरेट 4000 बीड़ी, 50 हजार हड्डी के टुकड़े, 2000 चिप्स के लिफाफे, 500 गर्भपात के इंजेक्शन पाए गए थे।

कन्हैया ने यह बयान अपनी किताब बिहार से तिहाड़ तक के विमोचन के मौके पर कहा। आपको बता दें कि 14 अक्टूबर से लापता छात्र नजीब का पता लगाने के लिए जेएनयू के छात्र विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

लापता होने से पहले नजीब की पिटाई हुई

कन्हैया ने आरोप लगाया है कि लापता होने से पहले नजीब की पिटाई की गई थी, उन्होंने कहा कि एबीवीपी के नेताओं ने नजीब की पिटाई की थी जिनका सत्ता में बैठी भाजपा से सीधा संपर्क है। हालांकि एबीवीपी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

पिछले एक हफ्ते से तमाम छात्र दिल्ली के इंडिया गेट पर प्रदर्शन कर रहे हैं जिसमें कई छात्रों को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया था, यही नहीं नजीब की मां से भी पुलिस ने बदसलूकी की थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kanhaiya says they can find 3000 condoms but not a missing student. He takes a dig at centre for not searching missing student Najeeb Ahemad.
Please Wait while comments are loading...