जूनियर हॉकी वर्ल्‍ड कप: लखनऊ में सपा से जुड़े दबंगों ने जापान की टीम पर तानी बंदूक

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। हॉकी का महासंग्रामी जूनियर हॉकी विश्‍व कप लखनऊ में शुरु हो चुका है। यह यूपी के लिए गर्व की बात है क्‍योंकि ऐसा पहली बार हो रहा है जब किसी भी खेल का विश्‍व कप का अयोजन यहां हो रहा हो। लेकिन शनिवार की देर शाम सत्‍ताधारी पार्टी के कुछ दबंगों ने ऐसा कर दिया जिसने पूरे यूपी को शर्मसार कर दिया। जानकारी के मुताबिक सपा से जुड़े युवओं ने गुड़ई दिखाते हुए जापान के खिलाडि़यों की बस रोक दी और उनपर बंदूक तान दिया।
दस्यु सुंदरी ने शिवराज को दी धमकी, न्याय नहीं मिला तो फिर उठा लूंगी बंदूक और... 

Japan Junior Hockey Team Shocked After Being Threatened By Goons

जानकारी के मुताबिक इस घटना से जापान के खिलाड़ी बेहद सहम गए और उन्‍होंने फौरन पूरी घटना की जानकारी अपने दूतावास को दे दी। टीम के लाजिस्टिक की सहायता कर रहे अधिकारी ने बताया कि जापानी खिलाड़ी और टीम अधिकारी हैरान थे और तनाव में दिख रहे थे। जब वे युवा चले गये और बस ने दोबारा चलना शुरू कर दिया तब उन्होंने राहत की सांस ली।
UP: पांचवीं बेटी पैदा होने पर मां को सदमा, हार्ट अटैक से मौत 

ग्राउंड से होटल जा रही थी टीम

जानकारी के मुताबिक शनिवार की शाम जापान की टीम स्पेन से 1 - 4 से हारने के बाद अपने होटल लौट रही थी, जब समाजवादी पार्टी के युवाओं ने टीम के बस के ड्राइवर को रोक दिया, क्योंकि उसने इन युवाओं के वाहन को ओवरटेक किया था।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार समाजवाटी पार्टी के झंडे और हूटर वाली एक एसयूवी (यू पी 32 जी पी 8850) ने खुर्रम नगर के पास उनकी बस का पीछा करते हुए रोक दिया तथा अपना वाहन जबरदस्ती टीम की बस के आगे खड़ा कर दिया। इसमें भाग ले रही सभी टीमों को पुलिस सुरक्षाबल मुहैया कराया गया है, लेकिन जापान की टीम का सुरक्षा दल भारी ट्रैफिक के कारण अलग हो गया था। स्थानीय पुलिस के मौके पर आने के करीब 20 मिनट बाद मामला निपटा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Japan team, participating at the junior hockey World Cup, were left shocked and tensed after some goons stopped their vehicle and pointed rifles at the driver following a minor incident in Lucknow.
Please Wait while comments are loading...