कुख्‍यात डकैत बबुली ने गैंग के साथ चित्रकूट में मचाया तांडव, किसान को गोलियों से भूना

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। एक समय के कुख्‍यात डकैत ददुआ का चेला रहा चुका और मौजूदा समय में खुद का गैंग चलाने वाला ढाई लाख का इनामी बबुली कोल ने बुधवार तड़के चित्रकूट के डोडानासी मारकुन्डी गांव में आतंक मचा दिया।

  

बबुली ने अपने गैंग से गांव में धावा बोल दिया और किसानों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इसमें एक किसान की मौत हो गई है। बबुली ने ऐसा इसलिए किया क्‍योंकि वो गांव वालों से हर महीने रंगदारी भेजने के लिए मजबूर कर सके।

IAS बंसल के बेटे ने खुदकुशी से पहले कहा था, 'सीबीआई कहती है कहीं भी छिपो हम ढूंढ़ निकालेंगे' 

जानकारी के मुताबिक मारे गए किसान का नाम राम करन यादव है। गांव वालों ने बताया कि 25 वर्षीय राम करन दूध और मक्‍खन लेकर बेचने जा रहा था। उसी दौरान बबुली ने अपने गैंग के साथ गांव में धावा बोल दिया और राम करन को पकड़ लिया।

बौखलाहट में बॉर्डर पर वॉर एक्‍सरसाइज कर रही है पाक सेना, नाम रखा है ''डेजर्ट वॉर गेम'' 

गांव वालों को रंगदारी के लिए ललकारते हुए बबुली ने राम करन की गोली मारकर हत्‍या कर दी। इसके बाद गैंग के अन्‍य डकैत हवा में फायरिंग करते हुए भाग निकले। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गांव के आस-पास के जंगलों को घेर लिया है और बबुली को खोज रही है।

लेटर पैड पर वसूलता है रंगदारी?

पाठा के जंगलों में रहने वाला कुख्‍यात इनामी डकैत बबुली कोल अपने लेटर पैड से वसूली करता है। वो अपने लेटर पैड पर एक फरमान लिखता है और फिर उसे लेकर उसके गैंग के अन्‍य डकैत गांव-गांव जाकर व्‍यापारियों और उद्योगपतियों को बांटते हैं। इस बात का खुलासा कुछ दिनों पहले तब हुआ जब चित्रकूट पुलिस ने पाठा के जंगलों में छापेमारी के दौरान बबुली का लेटर पैड बरामद किया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Infamous Babuli dacoit gang shoots farmer in Chitrakoot. एक समय के कुख्‍यात डकैत ददुआ का चेला रहा चुका और मौजूदा समय में खुद का गैंग चलाने वाला ढाई लाख का इनामी बबुली कोल ने बुधवार तड़के चित्रकूट के डोडानासी मारकुन्डी गांव में आतंक मचा दिया।
Please Wait while comments are loading...