मायावती के खिलाफ यूपी में चुनाव लड़ेंगी राखी सावंत

मायावती के खिलाफ चुवाल लड़ेंगी राखी सावंत। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया देगी टिकट।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत राजनीति के अखाड़े में उतर चुकी है। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के दौरान राखी ने चुनाव लड़ा था। हालांकि वो हार गई थी, लेकिन अब वो यूपी विधानसभा चुनाव में बड़े दिग्गज नेता के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने वाली है।

 rakhi sawant

केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री व रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास अठावले ने कहा कि उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव में बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ राखी सावंत को मैदान में उतारेगी। उन्होंने कहा कि अगर मायावती ने चुनाव लड़ा तो उनकी पार्टी राखी सावंत को उनके खिलाफ उतारेगी, लेकिन अगर मायावती मैदान से भाग गई तो राखी स्टार प्रचारक के तौर पर चुनाव प्रचार करेंगी।

सभा को संबांधित करते हुए अठावले ने कहा कि भाजपा के गठबंधन से आरपीआई ए प्रदेश में 25 सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती है। लेकिन अगर भाजपा से गठबंधन नहीं हुआ तो उनकी पार्टी दो सौ सीटों पर प्रत्याशी खड़ा करेंगी। उन्होंने कहा कि दलित वोट बैंक पर बसपा ने कब्जा कर रखा था, लेकिन लोकसभा चुनाव में मायावती को एक सीट नहीं मिली। ये बताता है कि अब दलितों का भी मायावती से मोहभंग हो गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Union Minister and Republican Party of India chief Ramdas Athawale said his party was hoping to contest the upcoming Uttar Pradesh Assembly polls in alliance with the BJP and considering to field actress Rakhi Sawant against Mayawati if the BSP supremo contests.
Please Wait while comments are loading...