गडकरी बोले अमीर लोगों का गरीब प्रदेश है यूपी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गोरखपुर। केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने आज गोरखपुर-वाराणसी फोरलेन राजमार्ग का उद्घाटन किया। शिलान्यास के बाद गडकरी ने कहा कि प्रदेश की जनता को जात-पात को भुलाकर विकास के लिए वोट करना चाहिए।

अखिलेश यादव बोले राहुल गांधी अच्छे लड़के हैं, हो सकती है दोस्ती

Gadkari says caste is the barrier in Uttar Pradesh development

विकास के लिए वोट करें

नितिन गडकरी ने उत्तर प्रदेश के पिछड़ेपन की मुख्य वजह जात-पात की राजनीति को बताया। उन्होंने कहा कि इस तरह की राजनीति विकास की ओर कभी नहीं ले जाती है। विकास के लिए हमें ऐसी बातों को दरकिनार करना होगा।

धनवान लोगों का गरीब प्रदेश

गडकरी ने आज दो फोरलेन जिसमें तेनुआ टोल प्लाजा के पास एनएच-29 व कालेसर-जंगल कौड़िया शामिल है का शिलान्यास किया। गडकरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश धनवान लोगों को गरीब प्रदेश बन गया है। इसकी मुख्य वजह जात-पात है।

गधे खा रहे च्यवनप्राश

जात-पात पर लगातार हमलावर गडकरी ने कहा कि आप लोगों ने ऐसे लोगों को सत्ता पर बैठाया है जो अपनी मनमानी करते हैं। उन्होंने कहा कि जहां कि जहां गधे च्यवनप्राश खाएंगे और खोड़े को खास दी जाएगी तो ऐसी ही पिछड़ेपन की तस्वीर सामने आएगी।

यूपी कैबिनेट में कई अहम फैसलों पर लगी मुहर, मोबाइल रजिस्ट्रेशन को मिली मंजूरी

एनओसी नहीं मिलने की वजह से रुकी थी कई परियोजनाएं

कई सड़कों पर निर्माण कार्य नहीं शुरु हो पाने पर सफाई देते हुए गडकरी ने कहा कि गोरखपुर व पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिन परियोजनाओं को एनओसी नहीं मिली थी उसे अब वह एनओसी मिल गई है जिसके बाद कार्य शुरु हो गए हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने इन मार्ग परियोजनाओं के लिए एनओसी दे दी है। आपको बता दें कि नितिन गडकरी आज पूर्वांचल के विभिन्न सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gadkari says caste is the barrier in Uttar Pradesh development. He says people needs to on development agenda.
Please Wait while comments are loading...