जारी है संग्राम, अपने ही कैबिनेट मंत्री से अखिलेश ने मिलने से किया इनकार

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की सियासत में आज का दिन काफी अहम बनता जा रहा है, जिस तरह से हर पल राजनीतिक घटनाक्रम बदल रहा है उसे देखते हुए साफ दिख रहा है कि सपा कुनबा बड़े बदलाव की ओर बढ़ रहा है।

akhilesh

सपा कुनबे की कलह को खत्म करने लखनऊ में जुटे बड़े नेता

सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने जहां परिवार के भीतर मचे घमासान को खत्म करने क लिए आला नेताओं संग बैठक की तो दूसरी तरफ अखिलेश यादव ने कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति से मिलने से इनकार कर दिया है।

अखिलेश की आपात बैठक से सपा परिवार के हाथ-पैर फूले

दरअसल अखिलेश यादव ने भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे गायत्री प्रजापति को कैबिनेट से बाहर का रास्ता दिखाया था लेकिन पार्टी के भीतर घमासान बढ़ने के बाद उन्हें फिर से पार्टी में शामिल कर लिया गया था, जिसके बाद मुख्यमंत्री इससे खफा थे।

लेकिन जब आज गायत्री प्रजापति आज अखिलेश यादव से मिलने के लिए उनके आवास पहुंचे तो उन्होंने उनसे मिलने से इनकार कर दिया, जिसके बाद गायत्री प्रजापति को बैरंग मुख्यमंत्री के घर वापस लौटना पड़ा।

मुख्यमंत्री के तेवरों को देखते हुए तमाम नेता डैमेज कंट्रोल में जुटे हए हैं, एक तरफ जहां शिवपाल यादव ने यह कहा कि वह लिखकर देने को तैयार हैं कि चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे, मुख्तार अंसारी का पार्टी से कोई लेना देना नहीं है, तो उनके बेटे ने भी अखिलेश को मुख्यमंत्री का चेहरा बताया है।

लेकिन बार-बार की पारिवारिक चिकचिक से खफा अखिलेश इस बार आर-पार की लड़ाई के मूड में दिख रहे हैं, इसी क्रम में उन्होंने पार्टी से निष्कासित युवा नेताओं से मुलाकात की और रविवार को तमाम विधायकों और एमएलसी की आपात बैठक के लिए बुलाया है। माना जा रहा है कि इस बैठक में कोई बड़ा फैसला हो सकता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Furios Akhilesh Yadav denied to meet his own Cabinet Minister Gayatri Prajapati. He was inducted into the cabinet when Akhilesh had thrown him out of cabinet.
Please Wait while comments are loading...