लखनऊ में 15 अगस्त को मुफ्त में दिखायी जाएगी अक्षय कुमार की रुस्तम

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम की रीलीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन लखनऊवासियों के लिए एक खुशखबरी है, वह अक्षय की फिल्म को 15 अगस्त में शहरभर के सिनेमा हॉल में फ्री देख सकते हैं। लखनऊ के डीएम ने राजशेखर ने इस बात की घोषणा की है कि 15 अगस्त को शहर के मल्टीप्लेक्स में रुस्तम फिल्म की स्क्रीनिंग की जाएगी।

Video- पुराना लखनऊ अब नये लखनऊ से अलग बना रहा पहचान

Free screening of Rustom Movie in multiplex in Lucknow on 15 august

फिल्म का टिकट पहले आओ पहले पाओ के आधार पर निशुल्क दिया जाएगा। फिल्म 12 वर्ष से कम के बच्चों को उनके माता-पिता के साथ या उनकी अनुमति के बाद ही देखने को मिलेगी। वहीं दिव्यांगों के लिए 10 फीसदी सीट अलग से आरक्षित रखने के निर्देश भी दिये गये हैं।

फिल्म का इन थियेटर में किया जाएगा प्रदर्शन

वेव-गोमती नगर, फन मल्टीप्लेक्स, आईनॉक्स, पीवीआर सहारागंज, फिनिक्स आलमबाग, एसआर मल्टीप्लेक्स, सिंगापुर मॉल, सिनेपोलिस। इन सभी जगहों पर फिल्म सुबह 11 बजे या 1 बजे के बीच दिखायी जायेगी। फिल्म को कुल 1704 लोगों को दिखाया जाएगा।

लखनऊ में 15 अगस्त को मुफ्त में दिखायी जाएगी रुस्तम

लखनऊ में 15 अगस्त को मुफ्त में दिखायी जाएगी रुस्तम

-
-
-

फिल्म का निशुल्क टिकट मल्टीप्लेक्स की बुकिंग विंडो से सुबह 11 बजे से प्राप्त किया जा सकता है। फिल्म के टिक वरिष्ठ नागरिकों के लिए 33 फीसदी, स्कूल-कॉलेज के बच्चों के लिए 33 फीसदी व जनसामान्य के लिए 34 फीसदी टिकट आरक्षित किये गये हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Free screening of Rustom Movie in multiplex in Lucknow on 15 august. Lucknow administration to provide this free tickets to people.
Please Wait while comments are loading...