बहू के बाथरूम में ससुुर ने लगावाया खुुफिया कैमरा, जानिए पूरा मामला

सुदेशना सिन्हा बरेली के एक प्रसिद्ध मैनेजमेंट कालेज में लेक्चरर के पद पर हैं। इनके पति किंशुक सिन्हा भी बरेली की प्राइवेट यूनीवर्सिटी में लेक्चरर हैं। दोनों का 2006 में प्रेम विवाह हुआ था।

Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। बरेली की एक हाइप्रोफाइल फैमिली का चौंकाने वाला सच सामने आया है। परिवार की बहू ने अपने ही ससुर पर निजता (प्राइवेसी) भंग करने का आरोप लगाया है। बहू का आरोप है कि उसके ससुर ने जबरदस्ती उसके बेडरूम और बाथरूम की ओर नजर रखने के लिए घर में तीन सीसीटीवी कैमरे लगा दिये। इन कैमरों के माध्यम से सुसर अपनी बहू के बेडरूम में तांकझांक करता है। जानकारी के मुताबिक एसएसपी कार्यालय में शिकायत करने पहुंचीं सुदेशना सिन्हा बरेली के एक प्रसिद्ध मैनेजमेंट कालेज में लेक्चरर के पद पर हैं।

बहू के बाथरूम में सुसर ने लगावाया खूफिया कैमरा, जानिए पूरा मामला

इनके पति किंशुक सिन्हा भी बरेली की प्राइवेट यूनीवर्सिटी में लेक्चरर हैं। दोनों का 2006 में प्रेम विवाह हुआ था। लेकिन पति के विवाहेत्तर संबंध के चलते सुदेशना और उनके पति के बीच पिछले पॉच 5 सालों से तलाक के लिए लड़ाई चल रही है। लेकिन सुदेशना अपनी चार साल की बच्ची की खातिर अपने पति को तलाक नहीं देना चाहती है। जिसका मुकदमा पारिवारिक न्यायालय में चल रहा है।VIDEO: कुत्‍तों पर 'कुरुक्षेत्र', सरेआम मां-बेटी की जूतों से पिटाई, तमाशा देखते रहे लोग
लेकिन पिछले कई दिनों से इस महिला को घर से निकालने के लिए इसके ससुरालीजन द्वारा ऐसी साजिश रची जा रही है जिसे सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाऐंगें। महिला का आरोप है कि नाइजीरिया में प्रोजेक्ट मैनेजर की नौकरी कर रहे उसके ससुर ने पिछले महीने घर वापस आने पर अपने बेटे का साथ देते हुए उसे घर से निकालने की ठान ली। और इसके लिए महिला के ससुर ने घर में तीन सीसीटीवी कैमरे ऐसे एंगल से लगाये जिसमें सुदेशना की निजी जिंदगी पर नजर रखी जा सके। इनमें से एक कैमरा बेडरूम की ओर और एक कैमरा सुदेशना के बाथरूम पर नजर बनाये हुए है।देखें VIDEO: इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है हॉट सपना चौधरी का यह नया गाना
अपने जिंदगी को बेपर्दा होते देख सुदेशना अपने भविष्य को लेकर चिंतित है। अपने निजी पलों की रिकार्डिंग और उसके समाज में उजागर होने के डर से सुदेशना ने इसका विरोध किया लेकिन ससुरालीजन कैमरा हटाने को तैयार नही हैं। हारकर सुदेशना ने इसकी शिकायत आज बरेली एसएसपी से की। बरेली के इस हाईप्रोफाइल परिवार का यह गंदा सच चौकाने वाला है। लेकिन पैसे और रसूख में इज्जत उछालने के मामले अक्सर ऐसे ही देखने को मिलते हैं। अब देखना यह है कि महिला के निजता में तांकझांक के इस मामले में पुलिस क्या कार्यवाही करती है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Father-in-law plants cctv camera in daughter-in-law's bedroom in Bareilly, district of Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...