केंद्रीय मंत्री मेनका के सामने DM की किसान को धमकी, कहा- तेरी चर्बी उतरवा दूंगा

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी जब पीलीभीत में तमाम अधिकारियों संग वहां के किसानों की समस्या को सुन रही थी तो उस वक्त वहां के डीएम मासूम अली सरवर ने सरेआम किसान को धमकी दे डाली।

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी जब पीलीभीत में तमाम अधिकारियों संग वहां के किसानों की समस्या को सुन रही थी तो उस वक्त वहां के डीएम मासूम अली सरवर ने सरेआम किसान को धमकी दे डाली।

menka gandhi

कैबिनेट बैठक में मोबाइल फोन लाने पर पीएम मोदी ने लगाया प्रतिबंध

मासूम अली से जब एक किसान ने कहा कि आप प्रदेश के कैबिनेट मंत्री रियाज अहमद के इशारे पर गरीबों को परेशान करने का काम कर रहे हैं तो इस पर डीएम साहब अपना आपा खो बैठे और उन्होंने किसान से कहा कि तेरी चर्बी उतरवा दुंगा।

डीएम साहब यही नहीं रुके उन्होंने वहां मौजूद किसान और कार्यकर्ताओं पर जमकर अपनी भड़ास निकाली और खूब खरी-खोटी सुनाई। डीएम साहब की इस भाषा को सुनकर वहां मौजूद मेनका गांधी भी असहज हो गई।

साबुन से बदल दिया फोन, पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

वहीं जब इस बाबत मेनका गांधी से पूछा गया तो उन्होंने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। लेकिन जब यह खकबर मीडिया में आई तो डीएम साहब ने कहा कि मेरी उस किसान से कोई नाराजगी नहीं है।

जिस किसान ने डीएम की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं उसका नाम कल्याण सिंह है, उसका कहना था कि प्रशासन हमारी समस्याओं को समय पर दूर नहीं करता है। वसूली के नाम पर किसानों का उत्पीड़न किया जा रहा है।

इस घटना के वक्त मेनका गांधी ने डीएम को हाथ दिखाकर शांत रहने को भी कहा। किसान ने मेनका गांधी से इस प्रकरण के बाद कहा कि मेरी जान को खतरा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
DM openly threats farmer in meeting where Menka Gandhi was also present. Later farmer said I have no issue with the farmer.
Please Wait while comments are loading...