मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने वाले दयाशंकर को मिली जमानत

Written by: हिमांशु तिवारी आत्मीय
Subscribe to Oneindia Hindi

बसपा प्रमुख मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने वाले दयाशंकर सिंह को आज कोर्ट से बड़ी राहत मिली। मऊ की एडीजे ( चतुर्थ) कोर्ट ने दयाशंकर सिंह को जमानत दे दी। कोर्ट ने 50-50 हजार के मुचलके पर दयाशंकर को जमानत दी है। हालांकि इस मामले में सुनवाई शनिवार को ही हो गई थी लेकिन अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

dayashankar singh

सबूतों के अभाव में मिली थी अगली तारीख

4 अगस्त को मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा था कि आईओ द्वारा पर्याप्त साक्ष्य मौजूद नही है। इसलिए इसकी अगली सुनवाई 6 अगस्त को होगी। जिस पर आज कोर्ट ने दयाशंकर सिंह को जमानत दे दी।

बसपा ने दिखाए तेवर

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने फैसले के बाद कहा कि वे इस फैसले को हाईकोर्ट में चुनौती देंगे। उन्होंने कहा कि अधीनस्थ अदालत द्वारा गया फैसला विधि सम्मत नहीं है।

ये था मामला !

आपको बताते चलें कि मऊ में भाजपा में उपाध्यक्ष पद पर रहे दयाशंकर सिंह ने टिकट की खरीद-फरोख्त का हवाला देते हुए मायावती की तुलना वैश्या से कर दी थी। जिसके बाद बसपा की ओर से गिरफ्तारी की मांग तो उठी ही साथ ही बसपा कार्यकर्ताओं द्वारा लखनऊ के हजरतगंज के पास आंबेडकर की प्रतिमा के पास प्रदर्शन करते हुए दयाशंकर की मां, बहन, बेटी पर अभद्र टिप्पणी की। हालांकि उस वक्त दयाशंकर फरार हो गए थे लेकिन उन्हें कुछ दिनों बाद बक्सर से गिरफ्तार कर लिया गया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dhayashankar Singh gets bail
Please Wait while comments are loading...