नोटबंदी से परेशान लोगों के साथ संवेदनशील व्यवहार करें- अखिलेश यादव

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। नोटबंदी के फैसले के बाद प्रदेशभर में बैंकों के बाहर लग रही लंबी-लंबी लाइनों में लगे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यूपी के फतेहपुर में बैंक के बाहर लाइन में लगे लोगों पर पुलिस ने जमकर लाठी चलाई थी।

akhilesh

वेंकैया नायडू बोले- मोदी के खून में नहीं है वादे से पलटना, नोटबंदी का फैसला वापस नहीं होगा

हर संभव मदद करेंगे

लेकिन अब मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भरोसा दिलाया है कि नोटबंदी से लोगों को हो रही समस्याओं में सरकार पूरी मदद करेगी। उन्होंने कहा कि हम प्रदेश को लोगों को मदद देने की हर संभव कोशिश करेंगे।

कांग्रेस ने पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले को बताया गैरकानूनी

अखिलेश ने कहा कि वह लोगों के साथ हैं और वह गरीबों को नोटबंदी से हो रही दिक्कतों से निजात दिलाने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि हम इस संबंध में हर संभव कदम उठाएंगे।

अधिकारियों को जारी किए निर्देश

अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने तमाम अधिकारियों को इस बात के निर्देश दिए हैं कि नोटबंदी की वजह से हो रही दिक्कतों में लोगों के साथ संवेदना दिखाए और उनके साथ नरमी बरती जाए।

फतेहपुर में लोगों पर पुलिस ने चलाई थी लाठी

आपको बता दें कि फतेहपुर में बैंक की लाइन के बाहर लोगों पर लाठी चलाने के आरोपी पुलिस वालों को अखिलेश यादव ने सस्पेंड कर दिया है। उन्होंने एसपी रामकिशोर और एसओ किशनपुर संजय कुमार को सस्पेंड कर दिया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav orders to show sensitivity with people suffering with demonetisation. He says no stone will leave un turn for people.
Please Wait while comments are loading...