मुलायम ने अजित सिंह से की बात, कहा- जो बाप का नहीं हुआ वह बात का क्या होगा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी परिवार का झगड़ा अब सामने आ गया है। चाचा भतीजा लड़े रहे हैं। बाप-बेटे में विवाद हो रहा है। परिवार का विवाद अब पार्टी पर हावी हो गया है। इस लड़ाई में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव का मनमुटाव भी उभर कर सामने आया है। आज दिनभर सपा में बैठकों और रोप-प्रत्यारोप का दौड़ चलता रहा।

mulayam singh yadav

अखिलेश ने पहले शिवपाल यादव समेत 4 बड़े नेताओं को पार्टी से निकाला तो शिवपाल यादव ने राम गोपाल यादव को 6 साल के लिए पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। इस के बाद देर शाम मुलायम सिंह ने भी पार्टी नेताओं के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने आरएलडी अध्यक्ष अजित सिंह से फोन पर बात की। बातचीत के दौरान वो रो पड़े। टीवी रिपोर्ट के मुताबिक अजीत सिंह से बातचीत के दौरान मुलायम ने बेटे अखिलेश पर हमला बोला। उन्होंने अजित सिंह से फोन पर कहा कि जो बाप का नहीं हुआ वो बात का क्या होगा।

पांच बड़े आरोप जो शिवपाल ने रामगोपाल पर लगाए

मुलायम ने अखिलेश के उस बयान पर टिप्पणी की, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो सपा को टूटने नहीं देंगे। मुलायम ने इसी पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि जो बाप का न हो सका, वो अपनी बात का क्या होगा?

बर्खास्त शिवपाल ने रामगोपाल को सपा से निकाला

मुलायम यहां बेटे से खफा है तो वहीं अखिलेश कह रहे हैं कि अगर नेताजी कहेंगे तो सब छोड़ दूंगा। बाप-बेटे के इस लड़ाई ने पार्टी को चूटने की कगार पर ला दिया है। माना जा रहा है कि अखिलेश पार्टी से अलग हो सकते हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Samajwadi Party appeared to be headed for a split as Chief Minister Akhilesh Yadav and his party supremo and father Mulayam Singh were engaged in an open face-off, sacking each other’s loyalists Shivpal Yadav and Ramgopal Yadav.
Please Wait while comments are loading...