VIDEO में देखिए डेढ़ साल के बच्‍चे को कितनी बेरहमी से पीट रही है कलयुगी मां

Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। कहते हैं कि मां के लिए उसके बच्‍चे से बड़ा कुछ नहीं होता। लेकिन यूपी के बरेली में एक कलयुगी मां की ऐसी तस्‍वीर सामने आयी है जिसे देखने के बाद आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे।

CCTV footage shows ruthless mother beating up, strangling child in Bareily

मां अपने डेढ़ साल के बेटे को बेरहमी से पीटते हुए कैमरे में कैद हुई है। यह वीडियो अब वायरल हो गया है जिसके बाद से कार्रवाई की प्रक्रिया शुरु हो गई है। जानकारी के मुताबिक मामला बरेली के सुभाषनगर थानाक्षेत्र के पटेलनगर का है।
VIDEO: बिल बढ़ाने के लिए मर चुकी महिला का 48 घंटे तक इलाज करते रहे डॉक्‍टर 

वीडियो को देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे कि इस बच्‍चे का बचपन कैसे बीत रहा है। बच्‍चे का नाम वेदांत है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वेदांत कमरे में विस्‍तर पर अपनी मां के साथ बैठा हुआ है और एक महिला उसे पीट रही है। हालांकि इस महिला का चेहरा वीडियो में साफ नहीं दिख रहा है लेकिन ऐसा आरोप लग रहा है कि वह वेदांत की मां पूनम ही है।

पति से खराब संबंध का खामियाजा वेदांत को

महिला अचानक रूम में आती है और वेदांत को पीछे से खीचकर उसका गर्दन पड़ककर हवा में उछालने की कोशिश करती है। कुछ सोचकर वो उसे हवा में नहीं उछालती और फिर बेड पर बैठाकर पीटना शुरु कर देती है।

वो उसे इतना पीटती है कि उसके कलाई की चूड़ी टूट जाती है। टूटी चूड़ी फेंककर वो फिर उसे पीटती है। फिर उसका गला दबाने की कोशिश करती है। वीडियो में सिसकता और सहमा सा दिखता है वेदांत।

 

घर में क्‍यों लगाया था CCTV

महिला के पति के मुताबिक उसे शक था कि उसकी पत्नी ही बेटे को पीटती है, जिसके चलते मैंने सीसीटीवी कैमरा लगवाया और सीसीटीवी फुटेज देखकर मेरा शक यकीन में बदल गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A woman was caught on CCTV camera beating her infant son in Bareilly, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...