बुलंदशहर रेप केस के आरोपी बोले हमें फंसाया गया, कोर्ट में की नार्को टेस्ट की मांग

Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। राष्ट्रीय हाईवे पर जिस तरह से बुलंदशहर के करीब परिवार को बंधक बनाया गया और मां-बेटी के साथ बंदूक की नोक पर गैंगरेप किया गया उसने प्रदेश की कानून व्यवस्था को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया था। लेकिन जिन आरोपियों को इस रेप केस में गिरफ्तार किया गया है उन्होंने कोर्ट में खुद को जबरन फंसाये जाने की बात कही है।

सीएजी रिपोर्ट ने खोली यूपी में कानून-व्यवस्था की पोल

Bulandashar rape accused demand Narco test in court

पोस्को एक्ट में बुलंदशहर के रेप केस के आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, लेकिन आरोपियों ने जज से उनका नार्को टेस्ट कराये जाने की गुहार लगायी है। आरोपियों ने कहा कि हमें जबरन फंसाया गया है, हमारा नार्को टेस्ट कराया जाए सच सामने आ जाएगा।

वहीं आरोपियों की इस मांग पर विपक्ष के वकील ने कहा कि इस तरह की मांग आरोपी हमेशा से करते आये हैं। बुलंदशहर प्रशासन की ओर से वकली अंजू शर्मा ने कहा कि सीबीआई ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया था, जहां तीनों ने नार्को टेस्ट कराये जाने की मांग की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस जबरन उन्हें इस मामले में फंसा रही है और उन्होंने इस घटना को अंजाम नहीं दिया है।

अंजू शर्मा ने कहा कि सीबीआई ने ट्रूथ सीरम टेस्ट की मांग की है। उन्होंने बताया कि जांच एजेंसियों ने मामले में घटनास्थल से बरामद चीजों को कोर्ट में पेश नहीं किया है। उन्होंने कहा कि 19 अगस्त को जो टीम घटनास्थल पर गयी थी वहां से बरामद वस्तुयें पेश नहीं की गयी।

कोर्ट ने सीबीआई से अपनी जांच रिपोर्ट को आज कोर्ट में पेश करने को कहा है। इलाहाबाद हाई कोर्ट के निर्देश के बाद बुलंदशहर रेप केस की जांच सीबीआई को दी गयी है। जिसके बाद सीबीआई ने तीनों आरोपियों को 90 घंटे के लिए पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है।

बुलंदशहर से सांसद भोला सिंह ने कहा कि 29 जुलाई को हुई इस घटना के बाद पुलिस ने निर्दोष लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की 24 घंटे की डेडलाइन के चलते पुलिस ने जल्दबाजी में निर्दोष लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। यूपी पुलिस ने दावा किया है कि एसटीएफ ने घटना के मुख्य आरोपी को मेरठ से गिरफ्तार किया है, जबकि दो अन्य आरोपी जुबैर व साजिद चमारिया को मवाना से गिरफ्तार किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bulandashar rape accused demand Narco test in court. Accused says they have been framed by police.
Please Wait while comments are loading...