मुख्यमंत्री उम्मीदवार के बिना ही यूपी चुनाव में उतरेगी भाजपा

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने आखिरकार उन तमाम अटकलों पर आज विराम लगा दिया जिसमें कयास लगाए जा रहे थे कि भाजपा यूपी चुनाव से पहले सीएम उम्मीदवार की घोषणा कर देगी।

pm modi

यूपी में अगले दो महीनों में पीएम मोदी करेंगे 8 रैलियों को संबोधित

मौर्या ने बदायूं में एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए कहा कि पार्टी बिना सीएम उम्मीदवार के ही चुनाव में जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी चुनाव के बाद ही सीएम उम्मीदवार पर फैसला लेगी।

अखिलेश यादव ही होंगे सीएम, किसी भी तरह का भ्रम नहीं

केशव प्रसाद ने कहा कि भाजपा में सैकड़ों नेता सीएम बनने योग्य हैं, पार्टी चुनाव के बाद ही प्रदेश में मुख्यमंत्री के उम्मीदवार की घोषणा करेगी। 

भाजपा में सैकड़ों नेता सीएम के योग्य

वहीं जिस तरह से सुबह से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस नेता रीता बहुगुणा जोशी भाजपा में शामिल हो सकती है, पर मौर्या ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि रीताजी पर टिप्पणी करना ठीक नहीं होगा।

यादव परिवार के लिए भाजपा के दरवाजे बंद

केशव प्रसाद ने सपा के यादव परिवार के किसी भी सदस्य को भाजपा में लेने से इनकार करते हुए कहा कि भाजपा में यादव परिवार के लिए दरवाजे नहीं खुले हैं।

पीएम मोदी की 8 रैलियां

जिस तरह से आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यूपी के कार्यक्रम की घोषणा की गई थी कि वह अगले दो महीने में 8 रैलियों को संबोधित करेंगे, उससे यह साफ हो गया था कि भाजपा पीएम मोदी के ही चेहरे पर चुनाव लड़ेगी।

प्रधानमंत्री 24 अक्टूबर से अपना चुनावी अभियान वाराणसी से शुरु करेंगे। इसके अलावा 5 नवंबर से भाजपा यूपी में परिवर्तन यात्रा की भी शुरुआत करने जा रही है। जिसकी अगुवाई तमाम शीर्ष नेता करेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP to go in UP poll 2017 without CM candidate. Keshav Prasad Maurya says we have hundreds of cm caliber leader in the party.
Please Wait while comments are loading...