अधूरी योजनाओं का उद्घाटन कर अखिलेश ने प्रदेश में अपनी हार स्वीकार- भाजपा

भाजपा का अखिलेश यादव और सपा सरकार पर बड़ा हमला, जिस तरह से पार्टी अधूरी योजनाओं का उद्घाटन किया जा रहा है वह सपा की हार को दर्शाता है।

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। यूपी चुनाव की आहट ने तमाम पार्टियों को एक दूसरे पर हमलावर होने का मौका दे दिया है। यूपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने इस बार अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है, उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले ही सीएम अपनी हार मान चुके हैं।

keshav prasad

कांग्रेस से गठबंधन हुआ तो 300 से अधिक सीटें जीतेंगे- अखिलेश यादव

मौर्या ने कहा कि जिस तरह से अखिलेश यादव अधूरी योजनाओं का आनन-फानन में उद्घाटन कर रहे हैं उससे साफ है कि वह चुनाव से पहले ही अपनी हार मान चुके हैं और वह खुद इस बात को समझ चुके हैं।

प्रचार के माध्यम से असफलता छुपा रहे 

अखबारों और टीवी पर आ रहे प्रचार पर भी केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि अखिलेश को आड़े हाथों लिया, उन्होंने कहा कि विज्ञापनों के जरिए अखिलेश यादव अपनी असफलता छुपाना चाहते हैं।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे छह महीने बाद शुरु होगा

हाल ही में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे का उद्घाटन हुआ, लेकिन मौर्या ने इसे पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है, उन्होंने कहा कि यह एक्सप्रेस वे लोगों के लिए छह महीने बाद खुलेगा लेकिन अभी इसका उद्घाटन किया जाना लोगों के साथ धोखा है।

यूपी में दलितों को रिझाने के लिए कांग्रेस का मेगा प्लान

मेट्रो के उद्घाटन पर उठाए सवाल
वहीं लखनऊ मेट्रो के भी उद्घाटन पर भी मौर्या ने सवाल उठाया है, उन्होंने कहा कि अभी सिर्फ मेट्रो का ट्रायल शुरु हुआ है, ऐसे में इस वक्त सरकार को क्या जरूरत थी इसके उद्घाटन में शामिल होने की, मेट्रो को भी लोगों के लिए शुरु होने में अभी बहुत महीने बाकी है।

मौर्या ने कहा कि देश मे ऐसा कोई राज्य नहीं है जहां अधूरी योजनाओं का उद्घाटन किया जा रहा हो। लेकिन उत्तर प्रदेश में आधे-अधूरे कामों का उद्घाटन किया जाना अखिलेश यादव की निराशा को दर्शाता है।

लोगों को गुमराह करने की कोशिश

अखिलेश यादव पर हमलावर मौर्या ने कहा कि वह पूरी तरह से विफल हो चुके हैं और जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था, रोजगार से लेकर हर मोर्च पर अखिलेश सरकार विफल रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP says Akhilesh Yadav has already conceded his defeat. He says the way half complete projects are inaugurate reflects Akhilesh surrender.
Please Wait while comments are loading...