आजम बोले मुसलमान होने की वजह से प्रधानमंत्री नहीं बन पाया

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने कहा कि अगर वह मुसलमान नहीं होते तो वह देश के प्रधानमंत्री होते। उन्होंने कहा कि उनके भीतर प्रधानमंत्री बनने की सभी काबिलियत हैं, लेकिन मुस्लिम होना उनके खिलाफ जाता है।

azam khan

ना को तीन दिन पहले मिला था उरी अटैक का अलर्ट, फिर भी नाकाम

मेरे अंदर है पीएम बनने की काबिलियत

आजम खान ने कहा कि मुझे देश का प्रधानमंत्री बना दीजिए मैं दिखाउंगा कि कैसे देश चलाया जाता है। उन्होंने कहा कि मेरे पास प्रधानमंत्री बनने की सभी काबिलियत है, मेरे पास अनुभव है और पढ़ा लिखा भी हूं। 

बाराबंकी में एक कार्यक्रम के दौरान अलग ही मजाक भरे लहजे में खान ने कहा कि मेरा मुस्लिम होना प्रधानमंत्री बनने की राह में रोड़ा है।  RJD नेता ने उरी हमले के शहीदों का किया अपमान, बाद में मांगी माफी

मेरी कोई सुनेगा नहीं

वहीं जब उनसे पूछा गया कि उरी हमले के बाद भारत को किस रणनीति का पालन करना चाहिए, तो उन्होंने कहा कि उरी जैसी परिस्थिति से निपटने के लिए मैं जो भी नीति बताउंगा उसका पालन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं सपा सुप्रीमो से कहुंगा कि मुझे प्रधानमंत्री बनाने के लिए मुहिम शुरु करें। 

जानिए क्‍यों किसी आतंकी हमले से पहले चेस्‍ट शेव करते हैं फिदायीन

बाहरी कुछ नहीं कर पाएंगे

खान से पार्टी के भीतर बाहरी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बयान को दोहराते हुए कहा कि समाजवादी परिवार एक है और हम एक होकर ही चुनावी मैदान में जाएंगे। उन्होंने कहा कि जब परिवार एकजुट और मजूबत होता है तो बाहरी लोगों की ताकत बेकार हो जाती है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Azam Khan says being muslim is a hurdle of him becoming PM. He says I have all the ability and experience to be the PM of India.
Please Wait while comments are loading...