यूपी में एक और पशु तस्कर ने दारोगा को उतारा मौत के घाट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। बैखौफ पशु तस्करों ने एक बार फिर से दारोगा को मौत के घाट उतार दिया है। जौनपुर में चेकिंग के दौरान पशु तस्कर का पीछा कर रहे दारोगा को वैन ने कुचलकर मौत के घाट उतार दिया है। पशु तस्कर ने तकरीबन आधा किलोमीटर तक दारोगा को वैन में रौंदा और मौके से फरार हो गया।

कानपुर में पुलिस हिरासत में युवक ने की आत्महत्या, भड़की हिंसा

Animal smuggler killed the Daroga while he was chasing him in Jaunur

यह घटना जौनपुर के बदलापुर के पास सराय पोख्ता चौकी के पास की है जहां दारोगा त्रिलोकी तिवारी वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। आज सुबह जब दारोगा ने एक पशु तस्कर की गाड़ी को रोका तो पुलिस को देखकर वैन चालक भागने लगा। वहीं जब दारोगा ने वैन का पीछा किया तो वैन चालक ने दारोगा की गाड़ी को टक्कर मार दी।

घायल दारोगा को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं आरोपी वैन चालक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है और पुलिस वैन की तलाश कर रही है।

त्रिलोकी तिवारी मूल रूप से बिहार के निवासी थे और वह जिस वक्त वाहनों की चेकिंग कर रहे थे उनके साथ एक और दारोगा भी तैनात था जोकि पूरी घटना का मूकदर्शक बना रहे। आपको बता दें कि इससे पहले भी शाहजहांपुर में इंस्पेक्टर मनोज मिश्रा की पशु तस्करों ने सितंबर माह में हत्या कर दी थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Animal smuggler killed the Daroga while he was chasing him in Jaunur. Daroga dies in hospital, Accused van driver still absconding.
Please Wait while comments are loading...