अमौसी एयरपोर्ट पर नेताओं से बैठक के बाद काकोरी पहुंचे अमित शाह

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊभाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज काकोरी में हैं, यहां वह तिरंगा यात्रा का नेतृत्व करेंगे। अमित शाह इससे पहले लखनऊ पहुंचे और उन्होंने अमौसी एयरपोर्ट पर आला नेताओं के साथ एयरपोर्ट पर ही एक घंटे तक मीटिंग की। काकोरी पहुंचने के बाद अमित शाह ने यहां शहीदों को नमन किया और आजादी 70, याद करो कुर्बानी कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

भाजपा सांसद की पत्नी बोलीं, 'पुलिस आजम की भैंस ढूंढ़ सकती है तो मेरा कुत्ता क्यों नहीं'

Amit Shah visit Kakori to lead Tiranga Yatra meets senior leaders of state

अमित शाह ने शहीद राम प्रसाद बिस्मिल, अशफाक उल्ला खां, रोशन सिंह, राजेंद्र लाहिड़ी को नमन किया। शाह ने शहीदों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण करने के बाद यहां पौधारोपड़ भी किया। इसके बाद वह तिरंगा यात्रा में भी शामिल होंगे और पार्टी के सांसद कौशल किशोर से उनके आवास पर मुलाकात करेंगे। कौशल किशोर से मुलाकात के बाद शाह वापस दिल्ली लौट जायेंगे।

'ब्राह्मण और वैश्य की' भाजपा अब 'दलितों और पिछड़ों की' पार्टी!

आपको बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के समारोह के मौके पर केंद्र ने इसे एक हफ्ते से अधिक समय तक मनाने का फैसला लिया है, इसी कड़ी में देश की स्वतंत्रता आंदोलन में हिस्सा लेने वाले शहीदों के जन्मस्थान पर जाकर उनको याद किया जा रहा है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने झारखंड में बिरसा मुंडा के जन्मस्थल का दौरा किया, वह यहां विकास योजनाओं की भी शुरुआत करेंगे। बिरसा मुंडा का जन्म खूंटी में हुआ था जोकि रांची से 40 किलोमीटर दूर है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amit Shah visit Kakori to lead Tiranga Yatra meets senior leaders of state. He is taking part in the extended programme of centre on independence day.
Please Wait while comments are loading...