जब पाकिस्तानी जवानों के सिर काटकर ले गए राहुल जी आपकी मां ने क्या किया- अमित शाह

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

आजमगढ़। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आजमगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सपा और बसपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला। 

amit shah

मैं आउटसाइडर हूं और रहुंगा, मुलायम सिंह महादेव हैं- अमर सिंह

आपकी मां ने क्या किया?

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि राहुल ने सैनिकों की शहादत की तुलना खून की दलाली से की। शाह ने कहा कि जब देश के जवानों के सिर पाकिस्तानी काटकर ले गए थे पाकिस्तानियों का आपकी माता ने क्या किया था, हमारी सरकार ने घर में घुसकर पाक को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

मायावती ने यूपी के मुसलमानों को किया सावधान

सपा को उखाड़ फेकिए

अमित शाह ने कहा कि सपा की सरकार को उखाड़ फेंकिए, ये सपा और बसपा विकास नहीं कर सकती हैं, सिर्फ भाजपा प्रदेश का विकास कर सकती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए भाजपा को पूर्ण बहुमत की सरकार को प्रदेश में लाइए। .

नोटबंदी पर विरोधियों पर जमकर बरसे

नोटबंदी का विरोध कर रहे तमाम पार्टियों पर अमित शाह ने हमला बोलते हुए कहा कि जब बाढ़ आती है तो नाव पर सभी चढ़ जाते हैं,नोटबंदी का विरोध कर विरोधी एक्सपोज हो रहे,नोटबंदी से कालाबाजारी बंद होने वाली है। उन्होंने कहा कि नोट बंद होने से आतंकवादी गरीब हो गए हैं।

वहीं अरुण जेटली पर मायावती के बयान पर अमित शाह ने कहा कि बहन जी, अखिलेश को किसी की चिंता नहीं,बीजेपी नेताओं के चेहरे का रंग नहीं उड़ा है, सभी बीजेपी नेता मुस्कुरा रहे हैं।

सपा सरकार को लिया निशाने पर

प्रदेश के विकास में केंद्र सरकार की भूमिका पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि मोदी ने गोरखपुर को एम्स दिया, रेलवे को 60 हजार करोड़ दिया, फिर भी प्रदेश विकास में क्यों पिछड़ गया ।

प्रदेश सरकार की नीति का विरोध करते हुए शाह ने कहा कि इंटर पास लोगो को डायरेक्ट इंटरव्यू से नौकरी दी जा रही है वह गलत है। प्रदेश की कानून व्यवस्था को सरकार ने बिगाड़ा है और प्रदेश की किसी को भी चिंता नहीं है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amit Shah takes a potshot on SP BSP on the development issues of Uttar Pradesh. He says no development without the BJP government in UP.
Please Wait while comments are loading...