काकोरी में जमकर बरसे अमित शाह, बोले यूपी में गुंडाराज

Subscribe to Oneindia Hindi

काकोरी। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज काकोरी पहुंचकर शहीदों को श्रद्धांजली देने के बाद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वह काकोरी को पर्यटन स्थल बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करेंगे, उन्होंने कहा कि हम शहीदों के कर्ज को चुका नहीं सकते हैं।

अमौसी एयरपोर्ट पर नेताओं से बैठक के बाद काकोरी पहुंचे शाह

Amit Shah says he will talk to PM to Make Kakori a tourist place

शाह ने कहा कि यह कार्यक्रम शहीदों का कार्यक्रम है, लेकिन मैं इतना जरूर कहना चाहूंगा कि यूपी के विकास के बिना देश का विकास नहीं हो सकता है। उन्होंने पूछा कि क्या सपा और बसपा की सरकार में यूपी का विकास हो सकता है। शाह ने पूछा कि क्या अखिलेश सरकार में बुलंदशहर जैसी घटनायें रुक सकती हैं, क्या गांवों में बिजली पहुंच सकती है, क्या भ्रष्टाचार रुक सकता है, क्या गुंडाराज जा सकता है, क्या कानून व्यवस्था बेहतर हो सकती है।

शाह ने कहा कि केंद्र में अगर मोदी जी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी है तो यह यूपी के आशीर्वाद से बनी है। लेकिन अभी भी काम अधूर है, यूपी में सरकार बनाये बिना विकास अधूरा है। तमाम केंद्र की योजनाओं का यूपी के लोगों को लाभ नहीं मिल रही है। यूपी के विकास को हर जगह प्रदेश सरकार रोक रही है।

तो अब भाजपा अब 'दलितों और पिछड़ों की' पार्टी!

शाह ने कहा कि यूपी में सपा बसपा जाति विशेष का विकास करेंगी। लेकिन ये दोनों पार्टियां किसी का भी विकास नहीं कर सकती है, उन्होंने कहा कि यूपी का विकास सिर्फ भाजपा सरकार ही कर सकती है क्योंकि हमारी सरकार का नारा है सबका साथ सबका विकास। यूपी से बाहर जो लोग रोजगार के लिए बाहर गये हैं अगर उन्हें वापस लाना है तो भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनानी होगी। शाह ने कहा कि यूपी का विकास करने के लिए मोदीजी का हाथ मजबूत करेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amit Shah says he will talk to PM to Make Kakori a tourist place. He hits hard on Akhilesh yadav over law and order failure in the state.
Please Wait while comments are loading...