'सोशल मीडिया वॉलेन्टियर्स' सम्मलेन को संबोधित कर रहे हैं अमित शाह, देखें Live Video

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज दो दिवसीय यात्रा पर लखनऊ मेंं हैं। अमित शाह लखनऊ, उ0प्र0 में 'सोशल मीडिया वॉलेन्टियर्स' सम्मलेन को संबोधित कर रहें है।

देखें वीडियो: 

शाह दोपहर 12.45 पर अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंऔर सीधे भाजपा के मुख्यालय पहुंचे। शाह हजरतगंज स्थित भाजपा के मुख्यालय में दोपहर दो बजे यूपी भाजपा मीडिया की वर्कशॉप को संबोधित कर रहे हैं। जिसके बाद वह शाम को  आरएमएल लॉ यूनिवर्सिटी जायेंगे जहां वह विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

दल-बदल के बीच टिकटों की बगावत को रोकने के लिए भाजपा का मेगा प्लान

Amit Shah on two day visit of Lucknow to address BJP media cell

सक्रिय हो गयी है सोशल मीडिया टीम

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने यूपी विधानसभा चुनावों के लिए अपनी तैयारियां तेज कर दी है। इसी कड़ी में सितंबर माह से ही भाजपा की बड़ी सोशल मीडिया टीम एक्टिव हो गयी है और वह तमाम प्लेटफॉर्म पर पार्टी का प्रचार करने जा रही है। भाजपा ने यूपी चुनावों में सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर पार्टी के प्रचार के लिए 3500 कार्यकर्ताओं को सक्रिय कर दिया है। इसके अलावा 1500 वॉलंटियर को भी इस काम का जिम्मा दिया गया है।

आईये समझ लें यूपी में जातीय समीकरण का पूरा ताना-बाना

तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर होगा भाजपा का प्रचार

भाजपा की यह सोशल मीडिया टीम यूपी पार्टी के एजेंडे को लोगों तक पहुंचाने की कोशिश करेगी। इलके लिए तमाम फेसबुक पेज, ट्विटर अकाउंट बनाया जा रहे हैं जहां सपा के शासनकाल की कमियों को गिनाया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amit Shah on two day visit of Lucknow to address BJP media cell. Shah will address the media team which will take the charge of media campaign of the arty.
Please Wait while comments are loading...