मथुरा में राहुल का नजरअंदाज कर शाह बोले सपा-बसपा को उखाड़ फेंंकने का समय

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मथुरा में दीलदयाल उपाध्याय की जनशताब्दी के मौके पर समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिस तरह का शासन चल रहा है वह यूपी को विकास के राह पर नहीं ले जा रहा है। शाह की रैली की खास बात यह रही कि उन्होंने कांग्रेस पर एक भी शब्द नहीं कहा।

amit shah

राहुल को किया नजरअंदाज

शाह ने सपा-बसपा पर जमकर हमला बोला लेकिन उन्होंने कांग्रेस के बारे में कुछ भी नहीं कहा। गौर करने वाली बात है कि राहुल गांधी यूपी में किसान यात्रा निकाल रहे है और वह सिर्फ केंद्र सरकार और नरेंद्र मोदी पर हमला बोल रहे हैं, ऐसे में कांग्रेस को नजरअंदाज करना काफी अहम है।

चाचा-भतीजे प्रदेश का विकास नहीं कर सकते

शाह ने सपा में अंतर्कलह पर हमला बोलते हुए कहा कि चाचा-भतीजा की सरकार प्रदेश को विकास की राह पर नहीं ले जा रही है। सपा-बसपा की सरकार ने यूपी को पिछड़ा राज्य बना दिया है। ऐसे में मैं पूछना चाहता हूं कि कबतक सपा-बसपा का कार्यकाल चलता रहेगा।

20 साल बाद भी नहीं हुआ विकास

शाह ने कहा कि पिछले 20 साल में कई राज्य काफी आगे निकल गए लेकिन इतना समय बीत जाने के बाद भी यूपी पिछड़ा राज्य बना हुआ है। यूपी में गंगा-जमुना की कृपा है बावजूद इसके यहां विकास नहीं हुआ है।

सपा-बसपा को उखाड़ फेंकिए

शाह ने लोगों से पूछा कि कबतक आप बसपा के भ्रष्टाचार के शासन को झेलेंगे, कबतक आप लोग सपा का गुंडाराज झेलेंगे, आप इन दोनों को प्रदेश से उखाड़ फेंकिए और भाजपा की प्रदेश में सरकार बनाइए। 

यूपी के विकास से ही देश का विकास

शाह ने कहा कि अगर यूपी का ग्रोथ रेट बढ़ा तो देश का ग्रोथ रेट 10 को भी पार कर जाएगा। ऐसे में यूपी का विकास बेहद जरूरी है। शाह ने कहा कि लोगों को प्रदेश के विकास के लिए भाजपा को शासन में लाने की जरूरत है।

केंद्र सरकार का किया गुणगान

केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए शाह ने कहा कि कई ऐसी योजनाएं हैं जो गरीबों के लिए बनाई गई हैं, जो गरीबों के घर में रोशनी लाने का काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि पहली बार देश की जनता ने कांग्रेस के अलावा किसी पार्टी को पूर्ण बहुमत की सरकार देने का काम किया है तो वह भाजपा है। ऐसे में हम आपसे अपील करते हैं कि भाजपा को यूपी में लाने के लिए वोट कीजिए।

पंडित जी के आदर्शों पर चल रही 13 राज्यों में सरकार

शाह ने पंडित दीनदयाल की आदर्शों की बात करते हुए कहा कि देश के 13 राज्यों में उन्हीं के आदर्शो की सरकार चल रही है। हम पंडित जी के गरीबों के उत्थान के सपने को सच करने में जुटे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amit Shah appeals to people to root out SP and BSP from UP. He says SP government cant take the state on the development path.
Please Wait while comments are loading...