मुलायम सिंह महादेव हैं... बापों के बाप हैं, मैं तो मैं आउटसाइडर हूं: अमर सिंह

अमर सिंह ने कहा कि मैं आउटसाइडर हूं और हमेशा आउटसाइडर रहुंगा, उन्होंने कहा कि नेताजी का हर फैसला मुझे मंजूर है।

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अमर सिंह ने रामगोपाल यादव की सपा में वापसी पर किसी भी तरह की टिप्पणी से इनकार करते हुए कहा कि मुलायम सिंह सर्वोपरि हैं और उनके सभी फैसले हमें मान्य हैं।

अनुप्रिया पटेल का विवादित बयान कहा, मुलायम परिवार का डीएनए ही खराब

amar singh

मायावती ने यूपी के मुसलमानों को किया सावधान

मैं आउटसाइडर हूं
अमर सिंह ने मुलायम सिंह की तुलना महादेव से करते हुए कहा कि वह सपा के बाप नाम भी मुलायम हैं, वह बापों के बाप हैं, वो जो भी करें उनका अधिकार है। उनका फैसला सभी को सर्वमान्य है। अमर सिंह ने कहा कि रामगोपाल सिंह इनसाइडर हैं और वह हमेशा रहेंगे। उन्होंने कहा कि मैं आउटसाइडर हूं और वही रहुंगा।

रामगोपाल यादव की सपा में वापसी, मुलायम सिंह ने रद्द किया निष्कासन

कैसे करेंगे रामगोपाल के साथ काम?
वहीं जब अमर सिंह से पूछा गया कि वह राज्यसभा में रामगोपाल यादव की वापसी के बाद किस तरह से काम करेंगे तो उन्होंने कहा कि मैं राज्यसभा में वैसे ही काम करुंगा जैसे मल्लिकार्जुन खड़गें के साथ सोनिया गांधी काम करती हैं।

मुलायम सिंह महादेव हैं... बापों के बाप हैं

मुलायम सिंह के पक्ष में कसीदे पढ़ते हुए अमर सिंह ने कहा कि मैं उन्हें बड़ा मानता हूं और उनके हर फैसले को मानने के लिए बाध्य हूं। मैंने पहले भी कहा था कि अखिलेश के बाप का नाम मुलायम सिंह और समाजवादी पार्टी के बाप नाम भी मुलायम सिंह है इसलिए मुलायम सिंह बापों के बाप हैं, वो जो चाहे वो कर लें। अमर सिंह ने मुलायम की तुलना महादेव से कर डाली।

अब सब कुछ ठीक है

सपा परिवार में कलह की खबर पर अमर सिंह ने कहा कि अब सब कुछ ठीक है। जब विरोधियों से लड़ने की बारी आती है तो सभी एकजुट हो जाते हैं। इसलिए परिवार के अंदर कलह की बात पूरी तरह से गलत है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amar Singh Says I am outsider and will remain that forever. He says Ramgopa Yadav is insider, I accept all the decision of Mulayam Singh.
Please Wait while comments are loading...