अमर सिंह बोले अखिलेश बड़े नेता नहीं, अभी समय लगेगा

अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव बड़े नेता नहीं हैं, उन्हें अभी समय चाहिए, हालांकि उन्होंने विकास के अच्छे काम किए हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जिस तरह से अमर सिंह पर तमाम सनसनीखेज आरोप लगाए, उनके जवाब अमर सिंह ने बड़ी ही सहजता से दिए हैं। उन्होंने सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि बतौर मुख्यमंत्री अखिलेश ने बेहतरीन काम किया है, लेकिन उन्हें बड़ा नेता बनने में अभी समय है।

amar singh

समाजवाद की घिनौनी तस्वीर, राजशाही घराने के सामने घुटने टेकता लोकतंत्र

अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश ने जबरदस्त काम किया है, पहली बार प्रशासक की भूमिका निभा रहे अखिलेश का मुख्य एजेंडा विकास था जोकि काफी अच्छा रहा है। अमर सिंह ने यह बात कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान कही।

तो इन मजबूरियों के चलते अमर सिंह को नहीं छोड़ सकते मुलायम?

बड़ा नेता बनने में समय लगेगा
अपने बयान पर सफाई देते हुए अमर सिंह ने कहा कि वह बड़े नेता नहीं हैं बल्कि बड़ा नेता बनने में समय लगता है और वह अभी बहुत युवा हैं। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह की संरचनात्मक क्षमता और अखिलेश यादव का युवा चेहरा बहुत जरूरी है।

मुलायम और शिवपाल का शुक्रगुजार हूं

जिस तरह से अमर सिंह पर पार्टी को तोड़ने का आरोप लगा रहा था उसपर अमर सिंह ने कहा कि मैं मुलायम सिंह और शिवपाल यादव का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरा पक्ष लिया, उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह पार्टी के मुखिया और वही पार्टी की विचारधारा हैं।

amar singh

सपा में रार का समाधान होना चाहिए
पार्टी के भीतर मचे घमासान पर बोलते हुए अमर सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में यह कोई नई बात नहीं है। अहम बात यह है कि इसका समाधान हो। खुद पर पार्टी को तोड़ने के आरोप पर अमर सिंह ने कहा कि यह आरोप उस वक्त निराधार हो जाते हैं जब खुद मुलायम सिंह ने इसे खारिज कर दिया है।

मुलायम ने किया था बचाव
गौरतलब है कि एक तरफ जहां अखिलेश यादव ने अमर सिंह को जमकर खरी-खोटी सुनाई तो दूसरी तरफ मुलायम सिंह ने उन्हें अपना भाई बताते हुए कहा था कि उसने मुझे बचाया था नहीं तो मैं जेल में होता।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amar Singh says Akhilesh Yadav is not a mass leader call the allegation on him baseless
Please Wait while comments are loading...