सपा के छात्र नेताओं के खौफ से छात्राओं ने कॉलेज जाना छोड़ा, सीएम को लिखे 3000 पत्र

Subscribe to Oneindia Hindi

अलीगढ़। एक तरफ जहां समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव लड़कियों के सम्मान की बात कर रहे हैं तो दूसरी तरफ सपा की स्टूडेंट विंग समाजवादी छात्र सभा के नेता लड़कियों का कॉलेज जाना दूभर किए हुए हैं। अलीगढ़ में तीन डिग्री कॉलेज की छात्राओं ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पत्र लिखकर समाजवादी छात्र सभा के तीन नेताओं के खिलाफ शोषण की शिकायत की है। छात्राओं ने पत्र लिखकर कहा है कि ये सभी नेता गुंडागर्दी करते हैं और हमारे साथ छेड़खानी करते हैं।

मुलायम बोले लड़कियों का सम्मान करें, यूपी में हिंदुस्तान की सबसे अच्छी सरकार

Aligarh degree college girl writes 3000 post card against SP student leaders

सीएम को लिखा 3000 पोस्टकार्ड

छात्राओं ने दावा किया है कि उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को इस मामले में 3000 पोस्टकार्ड लिखे हैं। ये तीनों ही आरोपी छात्र नेता अलीगढ़ के धर्म समाज डिग्री कॉलेज के छात्र हैं।

तीनों छात्र नेता हैं निष्कासित

कॉलेज प्रशासन ने एक सितंबर को इन छात्रों को जबरदस्ती क्लास नहीं चलने देने, फर्नीचर तोड़ने के आरोप में निष्कासित कर दिया था। ये सभी छात्र 50 लोगों के साथ झुंड में आए और इन्होंने कक्षा में जमकर उत्पात मचाया था।

शिक्षकों से भी करते हैं बदसलूकी

कुछ छात्रों ने यह भी आरोप लगाया है कि ये नेता शिक्षकों के साथ गलत व्यवहार करते हैं और छात्राओं के साथ अपशब्द का इस्तेमाल करते हैं। वहीं कॉलेज की प्रधानाचार्य डॉ अंजना बंसल का कहना है कि उन्होंने इस मामले में डीएम को शिकायत की है, लेकिन उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत नहीं की है।

72 साल के प्रोफेसर ने की छेड़छाड़, ऑटो से कूदी छात्रा

डीएम ने किया कॉलेज का दौरा

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए डीएण राजमणी यादव ने शुक्रवार को कॉलेज का दौरा किया। उन्होंने कहा कि कॉलेज में सब कुछ सामान्य है, 1 सितंबर को कॉलेज में किसी के साथ छेड़खानी की घटना नहीं हुई। उन्होंने कहा कि अगर शिकायत दर्ज कराई गई तो हर हाल में कार्रवाई होगी।

छात्र भी हैं खौफ के साए में

धर्म समाज डिग्री कॉलेज में लॉ के छात्र तनु सैनी का कहना है कि एक सितंबर की घटना के बाद हम भय में हैं, कुछ छात्राओं ने कॉलेज आना ही छोड़ दिया है। हम चाहते हैं कि तीनों ही आरोपी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई हो।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Aligarh degree college girl write 3000 post card against SP student leaders. Girls claim that no action has been taken.
Please Wait while comments are loading...