नोटबंदी ने प्रदेश का विकास रोकने का काम किया है- अखिलेश यादव

लखनऊ मेट्रो के कार्यक्रम में अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर बोला हमला, बोलें अगले एक साल तक रहेगी नोट की दिक्कत, प्रदेश के विकास को रोकने का काम किया गया है।

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। लखनऊ मेट्रो के उद्घाटन के मौके पर बोलते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के फैसले के से केंद्र सरकार ने प्रदेश के विकास को रोकने का काम किया है।

akhilesh yadav

लखनऊ को मिला मेट्रो का तोहफा, 2 महिला पायलट देंगी रफ्तार

प्रदेश के विकास में केंद्र के साथ

अखिलेश ने कहा कि हम विकास में सहयोग देने के लिए हमेशा तैयार हैं, केंद्र सरकार और प्रदेश के विकास के लिए कोई भी काम करेगी तो हम उसमें सहयोग देने के लिए हमेशा तैयार हैं। हमने जमीन दी तभी गोरखपुर और रायबरेली में एम्स बनाने का काम शुरु हुआ।

कैसे निकालेंगे सैलरी

नोटबंदी के बाद लोगों को आज वेतन निकालने में हो रही दिक्कतों पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि आज 1 तारीख है, वेतन आना है लेकिन लोग कितनी सैलरी निकाल पाएंगे किसी को नहीं पता है।

1 साल लगेगा नोट की दिक्कत खत्म होने में

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि पहले कहा था कि कुछ दिन कि दिक्कत है और अब और समय मांग रहे हैं। मैं कहना चाहूंगा कि कम से कम 6 महीने से एक साल तक का समय लगेगा लोगों तक पैसा पहुंचने में।

अखिलेश यादव ने कहा कि इस केंद्र की सरकार ने विकास को रोकने का काम किया है और लोगों को गलत मुद्दे में उलझाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि इस फैसले से देश की विकास की रफ्तार को ब्रेक लग गया है।

आपको बता दें कि लखनऊ मेट्रो का अगले दो महीने तक ट्रायल रन चलेगा, जिसके बाद 26 मार्च को आम जनता के लिए लखनऊ मेट्रो को खोल दिया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav takes on centre for demonetisation at the Lucknow Metro event He says development has been stopped by this move.
Please Wait while comments are loading...