1000/500 नोट को बैन किए जाने पर बरसे अखिलेश यादव

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। बड़े नोटों को प्रतिबंध करने के फैसले का जहां कई लोग समर्थन कर रहे हैं तो दूसरी ओर लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं। तमाम सियासी पार्टियों ने भी इसका विरोध किया है। यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी इस फैसले के खिलाफ नजर आ रहे हैं।

akhilesh yadav

देशहित के सामने छोटी-मोटी दिक्कतें नहीं देखनी चाहिए: आमिर खान

अखिलेश यादव ने कहा कि 1000 और 500 रुपए के नोट प्रतिबंधित करने से कोई समाधान नहीं निकलेगा, उन्होने कहा कि भ्रष्ट लोग इस फैसले के बावजूद भी भ्रष्ट रहेंगे। वो लोग बाजार में 2000 रुपए के नोट के आने का इंतजार कर रहे हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार के इस फैसले से गरीब और गांव के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार को इस बात के पुख्ता इंतजाम करने होंगे कि गांवों में लोगों को पैसा आसानी से मिल सके।

VIDEO: मध्य प्रदेश में 500 की नोट देने पर नहीं दिया राशन तो गांव वालों ने लूट ली दुकान

वहीं जिस तरह से यूपी और दिल्ली सहित कई जगह पर नमक की कमी की अफवाह फैली है उसपर अखिलेश ने कहा कि आरएसएस और भाजपा के लोग कुछ भी कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि नमक की कोई भी कमी नहीं है और लग गलत अफवाह फैला रहे हैं।

वहीं शिवपाल यादव ने कहा कि नमक की अफवाह ने लोगों को परेशान किया,बीजेपी वाले कुछ भी कर सकते हैं,नोट बंदी से बीजेपी ने लोगों को परेशान किया है, उन्होंने कहा कि केंद्र के फैसले से लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav slams PM decision to ban 500 and 1000 rupees note. He says this will not curb the corruption.
Please Wait while comments are loading...