सपा के कार्यक्रम में मंच पर चाचा-भतीजे ने लहराई तलवार

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में लंबे समय से चल रही कलह के बीच रजत जयंती के कार्यक्रम में यह कलह खत्म होती दिखाई दी। पहले जहां शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव के साथ मुस्कुराते हुए बात की तो उनकी राय को आज के कार्यक्रम में शामिल किया।

सभी नेताओं ने चाचा-भतीजे को मिलवाया

सभी नेताओं ने चाचा-भतीजे को मिलवाया

रजत जयंती के मौके पर मंच पर जुटे तमाम नेताओं ने शिवपाल और अखिलेश को एक साथ करने की भरसक कोशिश की। पहले शरद यादव ने चाचा भतीजे को साथ लाकर दोनों को मिलाया। फिर एचडी देवेगौड़ा ने दोनों ही चाचा भतीजे को गले मलवाया।

अखिलेश ने शिवपाल के पैर छुए

अखिलेश ने शिवपाल के पैर छुए

वहीं जिस वक्त मंच पर तमाम नेताओं को प्रतीक स्वरूप तलवार दी जा रही थी तो लालू प्रसाद यादव ने यह तलवार शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के हाथ में दी और दोनों ने मंच पर तलवार उठाकर एक दूसरे को गले लगाया। यही नहीं अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव का मंच पर पैर छुआ।

अखिलेश की जमकर की तारीफ

अखिलेश की जमकर की तारीफ

इस मौके पर शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव ने ऐतिहासिक काम किया है। उन्होंने जेनेश्वर मिश्रा पार्क को दुनिया का सबसे बड़ा पार्क बनवाया है, इतना बेहतरीन पार्क कहीं भी नहीं है।

कुछ भी करने को तैयार

कुछ भी करने को तैयार

शिवपाल ने कहा कि हम स्वागत करते हैं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का, उन्होंने इस सरकार में बहुत अच्छा काम किया है और हमने भी इस सरकार में बहुत सहयोग किया है। मैं अखिलेश और समाजवादियों से कहना चाहता हूं कि जितना त्याग चाहिए ले लो, खून भी मांगो तो खून भी दे दूंगा। मुख्यमंत्री नहीं बनना है, मुझे मुख्यमंत्री कभी नहीं बनना है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav and Shivpal Singh Yadav raises sword in SP event. Both leaders seen close after a long time.
Please Wait while comments are loading...