अखिलेश बोले, पचड़ा छोड़िए 2017 में सरकार बनाइए

अखिलेश यादव बोले पचड़ा छोड़ 2017 में फिर से सरकार बनाइए, पार्टी कार्यकर्ताओं से अखिलेश ने आगामी कार्यक्रमों की तैयारी में जुटने को कहा

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सपा के भीतरी संग्राम के बीच अपने कार्यकर्ताओं से 2017 के चुनाव की तैयारियों में जुट जाने को कहा है। उन्होंने कहा कि यह सब पचड़ा छोड़िए और 2017 में सरकार बनाइए।

akhilesh yadav

टीपू बना सुल्तान, कैबिनेट में शिवपाल और बर्खास्त मंत्रियों की नहीं हुई वापसी

अखिलेश यादव ने कहा कि जिस तरह से अर्जुन ने मछली की आंख पर फोकस किया था ठीक उसी तरह मैं भी आगामी विधानसभा चुनाव पर फोकस कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि प्रदेश का विकास हमेशा से मेरी प्राथमिकता रही है।

ढर्रे पर लौटी सपा, शिवपाल बोले सांप्रदायिक ताकतों से लड़ने के लिए साथ आने की जरूरत

आगामी चुनाव के मद्देनजर अखिलेश ने कहा कि मैं जनता के बीच अपने विकास कार्यों को लेकर जाउंगा और मुझे उम्मीद है कि प्रदेश की जनता मेरे कामों को पसंद करते हुए मुझे अपना समर्थन देगी।

वहीं जब अखिलेश यादव से पूछा गया कि बर्खास्त मंत्रियों को क्या वापस कैबिनेट में लिया जाएगा तो उन्होंने कहा कि जो चीजें मेरे वश में नहीं हैं मैं उसपर ध्यान नहीं दे रहा हूं।

सपा में चल रहे विवाद को देख 'मुखिया' के लिए परेशान हैं सैफई के लोग

अखिलेश यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से आगामी विकास रथ व 5 नवंबर की रजय जयंती के कार्यक्रम की तैयारी में जोर शोर से जुटने को कहा है। माना जा रहा है कि विकास रथ का पहला चरण कानपुर से उन्नाव जाएगा।

मुख्यमंत्री 3 नवंबर को लखनऊ में अपना विकास रथ लेकर निकलेंगे, इसके लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं को जुट जाने को कहा गया है। यह विकास रथ लखनऊ के लामार्ट मैदान से शुरु होकर शहीद पथ होता हुआ उन्नाव कानपुर जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav says to workers to focus on 2017 forget family dispute. He says lets work to next 2017 election.
Please Wait while comments are loading...