अखिलेश यादव को है दशहरे का बेसब्री से इंतजार, बोले रावण दहन का मौका मिलेगा

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी वाकपटुता के दम पर प्रदेश की सियासत में एक अलग ही राजनेता की पहचान बना रहे हैं। जिस तरह से वह हर मुद्दे को अपने ही अंदाज में बयां करते हैं वह उनकी छवि को नए कलेवर में स्थापित करती है।

akhilesh yadav

अखलाक हत्याकांड के आरोपी की मृत्यु के बाद बढ़ा तनाव, मांगा एक करोड़ का मुआवजा

मुझे भी मिलेगा रावण दहन का मौका

कुछ ऐसा ही लखनऊ में मुख्यमंत्री कार्यालय में डायल 100 के लोगो के उद्घाटन के मौके पर देखने को मिला। अखिलेश यादव ने इस कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि हमें भी दशहरे पर मौका मिलेगा रावण मारने का, उन्होंने कहा कि दशहरे का मुझे भी बेसब्री से इंतजार है।

पाक टीवी पर बोले ओमपुरी, डोंट वरी...शिवसेना के पास ना RDX ना AK47

पीएम मोदी भी होंगे  लखनऊ में

आपको बता दें कि 11 अक्टूबर को दशहरे के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ में ऐशबाग के रामलीला मैदान में मौजूद होंगे। अपरोक्ष रुप से अखिलेश यादव ने पीएम की सियासत पर भी चुटकी ली और कहा कि वह भी पीछे नहीं है।

जो दुनिया के सामने नहीं माना वो अपनी फौज से कहा नवाज ने

दिवाली मनाने का भी मौका मिलेगा

अखिलेश यादव ने कहा कि वह नवरात्र के मौके पर कोई नया काम करना चाहते थे लिहाजा हमने लोक भवन व डायल 100 की शुरुआत की। अखिलेश ने कहा कि नवरात्रि के बाद दशहरा आएगा और हमें भी रावण दहन का मौका मिलेगा, इसके बाद दीवाली भी मनाएंगे।

अब पाकिस्तान के एसपी ने दिए सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत

अखिलेश के बयान के सियासी मायने

अखिलेश यादव के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं, एक तरफ लोग कह रहे हैं कि वह सपा के भीतर के कलह को खत्म करने के निर्णायक मोड़ पर आ चुके हैं और जल्द ही कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।

वहीं जो दूसरा पहलू निकलकर सामने आया है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम पर निशाना साध रहे थे, बहरहला खुद मुख्यमंत्री ने भी अपने बयान के मायने को साफ नहीं किया और जब उनसे पूछा गया कि आपका इशारा किस ओर था तो वह मुस्कुराते हुए बिना कुछ कहे चले गए।

गृह विभाग के सलाहकार बोले हम स्वर्ग जाएंगे

इस कार्यक्रम में मौजूद गृह विभाग के सलाहकार वेंकट चेगावल्ली ने कहा कि सीएम की अगवाई में यूपी-100 इतना अच्छा काम है कि हम स्वर्ग जाएंगे।

अपने अधिकारी की इस बात पर अखिलेश बोले कि हो सकता है कि ऐसा हो लेकिन मेरा मानना है कि धरती के उपर और नीचे दोनों ही जगह आसमान है, ऐसे में हमारी जिम्मेदारी है कि लोगों को सहूलियें मुहैया कराई जाए, यह हमारी जिम्मेदारी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav says he will also get chance to burn the Ravan on Dusehera. He says we did a lot for the common man.
Please Wait while comments are loading...