नोटबंदी को अखिलेश ने बताया मौका, भाग्य और काम दोनों हमारे साथ

नोटबंदी पर जमकर बरसे अखिलेश यादव, बोलें ये लोग चुनाव से पहले कौन सी सर्जिकल स्ट्राइक कर दें पता नहीं, लोगों को सतर्क रहने की जरूरत।

Subscribe to Oneindia Hindi

नोएडा। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये भाजपा के लोग समय-समय पर अपनी सर्जिकल स्ट्राइक बदलते रहेंगे। पता नहीं चुनाव से पहले कौन सी सर्जिकल स्ट्राइक कर दें, ऐसे में आप लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है।

akhilesh yadav

इसे भी पढ़े- नोटबंदी: फ्री में बांटा जा रहा आलू, टमाटर का दाम हुआ आधा

कितनें गांवों इंटरनेट पहुंचाया?
अगर कैशलेस इकॉनोमी चाहते हैं तो आपने इसके लिए क्या किया है। कितनें गांवों में इंटरनेट पहुंचाया गया है। जिस समय सर्जिकल स्ट्राइक की बात की गई थी उस समय कैशलेस की बात नहीं की गई थी।

अखिलेश यादव ने कहा कि गांव में जब कोई ज्यादा बड़ी-बड़ी बातें करता है तो लोग कहते हैं ज्यादा स्मार्टगीरी कर रहे हो। उन्होंने ऐसी स्मार्टगीरी की कि पूरा देश परेशान हो गया। ये हालात अगर नहीं सुधरे तो सोचो हालात कितने बिगड़ेंगे।

इसे भी पढ़े- स्टिंग ऑपरेशन पर बोलीं मायावती, भाजपा वाले दूध के धुले हैं क्या?

सोचिए कहां जाएगा वोट?
नोटबंदी पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि अगर हालात नहीं सुधरे तो सोचो वोट किधर जाएगा, ऐसे में समाजवादियो को इससे अच्छा मौका नहीं मिल सकता है, काम और भाग्य दोनों हमारे साथ है। केंद्र सरकार को ढाई साल का हिसाब देना होगा कि कितना काम हुआ है।

विकास किया है
मुख्यमंत्री ने बसपा पर भी हमला बोलते हुए कहा कि बसपा शून्य इसलिए रह गई क्योंकि उन्होंने अपना पूरा वोट भाजपा को दे दिया। इस बार लोकसभा चुनाव में तमाम बसपा के लोगों ने भाजपा को वोट दिया है यूपी में किए गए कामों को गिनाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अगर हमनें मेट्रो चलाई है तो साइकिल पथ भी बनाया है, 108 और 102 की सुविधा शुरु की है। आने वाले समय में पुलिस पर भी लोगों का भरोसा बढ़ेगा।

अखिलेश ने कहा कि जल्द ही जानवरों के लिए भी सुविधा शुरु की जाएगी, जिसमें एक फोन पर जानवरों के इलाज के लिए भी एंबुलेंस पहुंचेगी।

2017 में जाउंगा नोएडा
आप सवाल पूछते कि आप नोएडा क्यों नहीं जाएंगे, लेकिन मैं भरोसा दिलाता हूं कि 2017 में मैं जरूर नोएडा आउंगा। मैं नोएडा आना चाहता था लेकिन मेरे साथियों ने कहा है कि एक बार सरकार बना लो फिर नोएडा चले जाना।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav says amidst demonetisation luck and work is with Samajwadi party. He says this is good time for Samajwadi party ahead of polls.
Please Wait while comments are loading...