चुनावी मौसम में अखिलेश संतों की शरण में, मांगा आशीर्वाद

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज लखनऊ में अपने सरकारी आवास पर मानसरोवर यात्रा व सिंधू दर्शन से लौटे श्रद्धालुओं को आर्थिक सहायता दी। इस मौक पर अखिलेश यादव ने संतों का आशीर्वाद भी मांगा। इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि लोग धर्म के नाम पर लोगों को बांटने की कोशिश करते हैं।

यूपी के चुनावों को अखिलेश ने बताया देश का चुनाव

Akhilesh Yadav reaches to saints for next assembly poll

अपरोक्ष तौर पर मायावती पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पहले लोगों को मुख्यमंत्री आवास में घुसने की इजाजत नहीं थी। लेकिन अब यहां भजन गाये जा रहे हैं और भगवान को भी याद किया जा रहा है। अखिलेश यादव ने कहा कि धर्म तब आगे बढ़ेगा जब लोग खुशहाल होंगे, उन्होंने कहा कि भजन कीर्तन तब अच्छा लगेगा जब लोग खुशहाली का जीवन जीयेंगे। लेकिन जब लोग दुखी होंगे तो आप उनके भजन कीर्तन को कैसे कह सकते हैं।

मानसरोवर यात्रा से लौटे 89 श्रृद्धालुओं को 50-50 व सिंधु दर्शन से लौटे 74 लोगों को 10-10 हजार रुपए की आर्थिक मदद प्रदान की गयी। इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश के सभी अहम धार्मिक स्थलों पर चौबीस घंटे बिजली मुहैया करायी जाएगी। आगामी विधानसभा चुनाव के बारे में बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अपना छठा बजट भी हम ही पेश करेंगे।

हमको संतों के आशीर्वाद की बहुत जरूरत है। आपके आशीर्वाद से हम प्रदेश का छठा बजट पेश करेंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि हमें संतो के आशीर्वाद की जरूरत है। अयोध्या में भजन स्थल की शुरुआत भी इस मौके पर की गयी। भजन स्थल के बारे में बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इस जगह से लोगों को सभी धार्मिक स्थलों के बारे में जानकारी मिलेगी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav reaches to saints for next assembly poll. Akhilesh Yadav says until people are not happy they cant offer the prayers.
Please Wait while comments are loading...