अखिलेश यादव का बड़ा दांव- बुंदेलखंड से लड़ सकते हैं चुनाव

जानकारी यह भी यह है कि अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड की दो सीटों से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। सूत्रों की माने तो बबीना सीट के अलावा महोबा की चरखारी सीट भीअखिलेश यादव ने अपने लिए रखी है।

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ती जा रही है। और बढ़े भी क्‍यों ना, विधानसभा चुनाव की तारीख जो नजदीक आ रही है। समाजवादी पार्टी में प्रत्याशियों की सूची जारी होने के बाद अखिलेश यादव फिर से रथ यात्रा निकालेंगे। बुधवार को शुरु होने वाली रथ यात्रा की शुरुआत बुंदेलखंड से होगी। इस बीच एक खबर आ रही है कि अखिलेश बुंदेलखंड बबीना सीट से विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

अखिलेश यादव का बड़ा दांव- बुंदेलखंड से लड़ सकते हैं चुनाव
शिवपाल-अखिलेश खेमा मथुरा में आमने-सामने, जूतमपैजार की आ रही नौबत

जानकारी यह भी यह है कि अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड की दो सीटों से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। सूत्रों की माने तो बबीना सीट के अलावा महोबा की चरखारी सीट भीअखिलेश यादव ने अपने लिए रखी है। हालांकि अखिलेश यादव पहले ही सार्वजनिक तौर से बुंदेलखंड से भी चुनाव लड़ने की अपनी इच्छा जता चुके है।

उल्‍लेखनीय है कि अखिलेश यादव बुंदेलखंड को लेकर शुरु से ही गंभीर रहे हैं। यही वजह है कि बुंदेलखंड के किसानों के लिए राहत कार्य हो या फिर वहां प्रशासनिक व्यवस्था में सुधार, सीएम ने इस दिशा में काफी काम किया है। सूत्रों की माने तो सीएम अखिलेश बुंदेलखंड में किये गए अपने कामो को मुद्दा बनाना चाहते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uttar Pradesh CM Akhilesh Yadav has reportedly proposed that he will contest the upcoming assembly election from Babina seat in Bundelkhand.
Please Wait while comments are loading...