अखिलेश बोले दूसरे दल के नेताओं में सपा में आने की होड़ मची है

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा के मानसून सेशन के अंतिम दिन आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में सपा में शामिल होने वालों की होड़ लगी है। उन्होंने कहा कि भाजपा और बसपा के लोग सपा में आने को बेताब हैं।

बिहार की गलतियों को यूपी में सुधारेगी भाजपा, पार्टी ने बनाया मेगा प्लान

Akhilesh Yadav says huge number of leaders from other party want to come in SP

अगर दरवाजे खोले तो भगदड़ मच जायेगी

अखिलेश यादव ने प्रदेश में सपा की लोकप्रियता का बखान करते हुए कहा कि अगर हमने पार्टी में आने वालों के लिए दरवाजा खोल दिया तो तमाम राजनैतिक दलों में भगदड़ मच जायेगी। मानसून सत्र के आखिरी दिन सपा सरकार की उपलब्धियों के बारे में बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हम लगातार अच्छा काम कर रहे हैं और प्रदेश की कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए हमने मजबूत कदम उठाये हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पर हमने पकड़ मजबूत कर रखी है।

हमने मायावती की पेंटिंग लगवायी

बसपा सरकार पर भी अखिलेश यादव आज हमलावर दिखे, उन्होंने कहा कि मायावती ने अपने कार्यकाल में मूर्तियां लगवायी थी लेकिन हमने उनकी पेंटिंग लगाई है। सपा सरकार में किये गये जनहित कार्यों को भी अखिलेश यादव ने सदन में गिनाया।

आजम ने पीएम को बताया बादशाह बोले पत्नी दर-दर भटक रही दुश्मनों की मां के छू रहे पैर

कानून व्यवस्था पर भाजपा को लिया आड़े हाथ

कानून व्यवस्था पर जिस तरह से सपा सरकार पर लंबे समय से सवाल उठ रहे हैं उसपर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कई बसपा के नेता आज भी जेल में है। भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि ये वही लोग हैं जिन्होंने बसपा के साथ मिलकर प्रदेश में सरकार बनायी थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav says huge number of leaders from other party want to come in SP. He says if we open the doors for them ruckus will start.
Please Wait while comments are loading...