चाचा-भतीजे की तकरार जारी, शिवपाल की बैठक में नहीं पहुंचे अखिलेश

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। सपा परिवार में तनातनी लगातार जारी है, एक बार फिर से अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव की बैठक का बहिष्कार किया है। सपा के तमाम नेताओं की बैठक के लिए शिवपाल यादव की बैठक में अखिलेश यादव शिरकत करने नहीं पहुंचे।

akhilesh yadav

शिवसेना की भाजपा को चुनौती, आजम खान की जीभ खींच कर दिखाओ

शिवपाल यादव गुरुवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को इस बैठक के लिए आमंत्रित करने गए थे लेकिन मुख्यमंत्री आज इस बैठक में नहीं पहुंचे हैं। शिवपाल ने यह बैठक सपा के जिलाध्यक्षों, महानगर अध्यक्ष, जिला महासचिवों की बैठक बुलाई थी।

सपा के MLC ने चेताया: मुलायम की दूसरी बीवी की वजह से पार्टी में पड़ा क्‍लेश, शिवपाल को बनाया मोहरा

इस बैठक में शिवपाल यादव, अशोक बाजपेयी पहुंचे। बैठक में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव को भी पहुंचना था लेकिन वह भी इस बैठक में नहीं पहुंचे है। आपको बता दें कि सपा में जिलाध्यक्ष,महानगर अध्यक्ष की संख्या 95,जिला और महानगर महासचिव की संख्या 95 है। इस बैठक में नेताओं को फोन लाने पर पाबंदी लगाई गई है।

गौरतलब है कि 5 नवंबर का सपा का रजय जयंती का कार्यक्रम होना है जिसकी तैयारियों का जिम्मा शिवपाल सिंह यादव व गायत्री प्रजापति पर है। लेकिन इसी रजत जयंती के कार्यक्रम में भी मुख्यमंत्री के शामिल होने पर सशय बरकरार है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav did not attend the meeting called by Shivpal Yadav. This meeting was called for the coming event of SP on 5 November.
Please Wait while comments are loading...