अंकल और चाचा साथ दें या ना, पर जनता साथ दें- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने एक बार फिर से कहा कि चाहे अंकल और चाचा साथ हो या ना हो लेकिन जनता को मेरा साथ देना चाहिए। कांग्रेस के साथ गठबंधन की फिर जताइ संभावना

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर से कांग्रेस के साथ गठबंधन के साफ संकेत देते हुए कहा कि अगर समान विचारधारा वाले लोग एक साथ भाजपा को रोकने के लिए आगे आते हैं तो हम गठबंधन के लिए तैयार हैं।

 

akhilesh yadav

इसे भी पढ़े- टिकट मिलते ही समाजवादी प्रत्याशी अतीक अहमद की गुंडई, एफआईआर

गठबंधन के बाद 300 से अधिक सीट का भरोसा
आजतक के संवादी कार्यक्रम में बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अगर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी का गठबंधन होता है तो प्रदेश में हम 300 से अधिक सीटें जीतेंगे।

यूपी में काम किया है
इस मौके पर अखिलेश यादव ने प्रदेश में किए गए कामों को भी गिनवाया। उन्होंने कहा कि हमने लोगों को लैपटॉप बांटा है जिसमें आजतक कोई खराबी नहीं आई है। उन्होंने कहा कि हमने एक्सप्रेस वे बनाया, यूपी 100 की शुरुआत की, हमने जो भी कहा उसे करके दिखाया है।

परिवार अब बड़ा कर दिया है

समाजवादी परिवार में कलह पर अखिलेश ने कहा कि मैंने परिवार को बड़ा कर दिया है और अब पूरा प्रदेश और देश हमारा परिवार है। परिवार में किसकी चलेगी इसपर बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि ये चलाने पर है कि मेरी चलेगी या नहीं।

80 फीसदी हमारे उम्मीदवार

हाल ही में शिवपाल यादव ने 27 नए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जिसमें 7 लोगों का टिकट काट दिया गया। ऐसी खबरे भी सामने आई थी कि इसमें कई अखिलेश समर्थकों के टिकट काटे गए थे, लेकिन अखिलेश यादव ने कहा कि 80 फीसदी मेरे और नेताजी के समर्थकों को टिकट दिया गया है।

दागियों पर मेरी राय सबको पता

दागियों को टिकट दिए जाने पर अखिलेश यादव ने कहा कि मैंने अपनी राय पार्टी और जनता के बीच रख दी है और लोग इससे बखूबी वाकिफ हैं।

शिवपाल सिंह और अमर सिंह पर एक बार फिर से अखिलेश ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि चाचा साथ ना हों, अंकल साथ ना हो लेकिन मैं जनता से अपील करुंगा कि हमारा साथ देना। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार में जो हमें बुलाएगा उसके प्रचार के लिए जाउंगा।

हालांकि अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी के लिए प्रचार में जाने के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि लोग जानते हैं कि मेरी क्या राय है।

अखिलेश ने कहा कि मेरा आजकल फोकस यूपी चुनाव को लेकर है, वो जो महाभारत की बात है ना कि अर्जुन की परीक्षा ली गई मेरा लक्ष्य है कि कैसे समाजवादियों की सरकार बनें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh yadav says whether uncle and chacha are with me but people should support. He says I am focusing on UP Poll.
Please Wait while comments are loading...