अखिलेश यादव को मिला नया आशियाना, गिर गई बाप-बेटे के घर की दीवार

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का पता अब बदल गया है, अब उनके घर का पता 5 कालिदास मार्ग की जगह 4 विक्रमादित्य मार्ग होगा। नए घर में प्रवेश से पहले पूजा-अर्चना का भी आयोजन किया गया।

akhilesh yadav


घर के सदस्य रहे मौजूद

लोकसभा सांसद और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने नए घर में प्रवेश से पहले पूजा की, इस दौरान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, शिवपाल सिंह यादव, मुलायम सिंह यादव व राज्यसभा सांसद संजय सेठ मौजूद थे।



पहले पिताजी के साथ ही रहते थे अखिलेश

आपको बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री का आधिकारिक आवास 5 कालिदास मार्ग है लेकिन अखिलेश यादव अपने पिता के साथ विक्रमादित्य मार्ग में रहते हैं। यह घर पूर्व मुख्यमंत्रियों को जीवन पर्यंत रहने के लिए दिया गया है।

दो घरों के बीच की दीवार गिरी

हालांकि इस कार्यक्रम में मीडिया के लोगों को आने की इजाजत नहीं थी। लेकिन परिवार के लोगों का कहना है कि अखिलेश यादव के नए घर व मुलायम सिंह यादव के घर के बीच जो दीवार थी उसे हटा दिया गया है।

अखिलेश यादव के नए घर व मुलायम सिंह यादव के घर अगल-बगल हैं और इन दोनों घरों के बीच की दीवार को हटा दिया गया है। शुक्रवार शाम को परिवार के सदस्यों के साथ घर में पूजा की गई।

मुख्यमंत्री ने साझा की तस्वीर

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने खुद इस पूजा की तस्वीर ट्विटर पर साझा की है, जिसमें डिंपल यादव पूजा कर रही हैं जबकि परिवार के अन्य सदस्य वहां बैठे हैं।

दो मंजिला बनाया गया घर को 

आपको बता दें कि जो नया घर अखिलेश यादव को अलॉट किया गया है वह एग्रीकल्चर प्रोडक्शन कमिश्नर का था। यह घर पहले सिर्फ वीवीआई आवास था लेकिन अब इसे दो मंजिला बना दिया गया है और इसे सफेद रंग से रंगा गया है। घर में हरा भरा बागीचा भी है और बच्चों के झूलने के लिए झूले भी लगाए गए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav gets new home shares the pic of prayer offered before entrance. Earlier Akhilesh Yadav was living with his father at Vikramaditya marg.
Please Wait while comments are loading...