यूपी में 8 आईपीएस अघिकारियों का तबादला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बड़े स्तर पर आईपीएस अधिकारियों के तबादले किये गये हैं। कुल आठ आईपीएस अफसरों को विभिन्न जिलों में तैनाती दी गयी है। जिसमें सबसे अहम बलिया हैं जहां प्रभाकर चौधरी को तैनात किया गया है। प्रभाकर चौधरी इससे पहले देवरिया में एसपी के पद पर तैनात थे, हाल ही में बलिया में हुए नरही कांड जिसमें एक भाजपा कार्यकर्ता की पुलिस की गोलीबारी में मौत हो गयी थी।

अल कायदा का वीडियो- IAS-IPS को भारतीय मुसलमान बनाये निशाना

8 IPS officers transferred in Uttar Pradesh

बलिया के एसपी मनोज कुमार झा को सस्पेंड कर दिया गया है। नरही कांड के बाद से ही बलिया में एसपी का पद खाली पड़ा था। देवरिया में मोहम्मद इमरान को एसपी बनाया गया है, विजय कुमार गर्ग को डीआईजी कार्मिक, प्रदीप यादव को एसपी एससीआरबी लखनऊ, पीके मिश्रा डीजी रुल्स मैनुअल, राजू बाबू को एसपी बाराबंकी बनाया गया है। वहीं मनोज तिवारी को को सहारनपुर का एसएसपी बनाया गया है, अब्दुल हमीद को झांसी का एसएसपी बनाया गया है।

इन सभी तबादलों के बारे में शासन की ओर से लिस्ट जारी की गयी है। इसके बाद से ही यह पद खाली चल रहा था। वहीं मो.इमरान को एसपी देवरिया, विजय कुमार गर्ग डीआईजी कार्मिक बनाए गए, प्रदीप यादव एसपी एससीआरबी लखनऊ,राजू बाबू सिंह एसपी बाराबंकी बनाए गए,पीके मिश्रा डीजी रूल्स मैनुअल बनाए गए हैं। मनोज तिवारी एसएसपी सहारनपुर बनाए गए,अब्दुल हमीद एसएसपी झांसी बनाए गए।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
8 IPS officers transferred in Uttar Pradesh. Ballia gets Prabhakar Chaudhari its new IPS officer.
Please Wait while comments are loading...