घर के ही सदस्य ने पांच साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हापुड़। हापुड़। उत्तर प्रदेश में के हापुड़ में महज पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां परिवार के ही सदस्य ने मासूम के साथ देर रात इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया है।

बुलंदशहर गैंगरेप : 'इस पैसे से गम नहीं कम हो सकता, हां कुछ मदद हो सकती है'

5 year old Dalit girl was raped in Hapud by own family member

एसपी ने की घटना की पुष्टि

हापुड़ में महज पांच साल की दलित बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि डॉक्टर ने की है। हापुड़ की एसपी अलंक्रिता सिंह ने बताया कि देर रात बच्ची का हापुड़ के खेड़ा गांव में रेप किया गया। एसपी ने बताया कि यह घिनौना अपराध परिवार के ही सदस्य ने किया है जिसे बच्ची अच्छी तरह से जानती थी, परिवार के लोग इस सदस्य को अच्छे से जानते हैं। उन्होंने बताया कि घटना की ही रात को मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गयी और पीड़ित बच्ची को अस्पताल ले जाया गया।

मासूम को सोते समय उठा लिया गया घर से

जांच के बाद डॉक्टरों ने बलात्कार की पुष्टि की और उसका इलाज किया जा रहा है। बच्ची अभी भी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। जानकारी के अनुसार बच्ची जब देर रात अपने घर में सो रही थी तो उसे उसी दौरान घर से उठा लिया गया।

खेत में मिली घायल बच्ची

बच्ची के पिता ने बताया कि जब देर रात अचानकर उनकी आंख खुली तो बच्ची बिस्तर से गायब थी। वह अपनी बड़ी बहन के साथ सो रही थी। जिसके बाद बच्ची की तलाश शुरु की गयी तो वह घर से तकरीबन 200 मीटर दूर खेत में मिली। बच्ची जख्मी हालत में खेत में मिली, उसके प्राइवेट पार्ट में जख्मों के निशान थे। यह घटना शनिवार का है।

बच्ची अभी मेरठ के अस्पातल में भर्ती है और उसका ऑपरेशन किया जा चुका है, लेकिन हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। इस मामले में पुलिस परिवार के ही सदस्य से पूछताछ कर रही है। घटना के बाद नेशनल हाईवे 24 को लोगों ने जाम कर दिया था। लेकिन पुलिस ने पीड़ित बच्ची के परिवार से बाद कर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया जिसके बाद भीड़ काबू में आयी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
5 year old Dalit girl was raped in Hapud by own family member. Police has registered the case and started the investigation.
Please Wait while comments are loading...