मायावती के घर में भाजपा की सेंध, 4 बसपा विधायक कमल के साथ

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। यूपी में चुनाव की दस्तक के साथ ही तमाम नेताओं के दल बदल का दौर भी लगातार जारी है। बसपा के चार विधायकों ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। बसपा विधायक महावीर राणा, रोशन लाल वर्मा, रोमी साहनी, ओम कुमार ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने इस बात की जानकारी दी।

एक घंटे के भीतर दो कैबिनेट मंत्रियों की अखिलेश यादव ने की छुट्टी

4 BSP MLA joins BJP Amit Shah to sit on protest against Azam Khan

16 को अमित शाह बैठेंगे आजम के खिलाफ धरने पर

केशव प्रसाद मौर्या ने सपा नेता आजम खान पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि आजम खान बाबा साहब पर जानबूझकर टिप्पणी की और हमने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की लेकिन अभी तक उनपर कोई कार्रवाई नहीं की गई। आजम खान के बयान के खिलाफ भाजपा बड़े प्रदर्शन की तैयारी कर रही है। केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि 16 सितंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आजम के बयान के विरोध में धरने पर बैठेंगे।

प्रजापति की बर्खास्तगी दिखावा

खनन मंत्री गायत्री प्रजापति की बर्खास्तगी पर बोलते हुए मौर्या ने कहा कि यह सिर्फ एक नाटक है, अपना दल के विधायक पर हमला करने वालों पर आजतक कार्रवाई नहीं की गई है।

सपा-बसपा में मिलीभगत

मौर्या ने बसपा और सपा के बीच मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि मायावती सिर्फ केंद्र सरकार को ही कोसती रहती है, लेकिन प्रदेश सरकार के भ्रष्टाचार पर वह चुप रहती हैं।

सहारनपुर में गरजीं मायावती कहा- मोदी ने धोखा दिया, मैं पूरा करूंगी वादे

राहुल गांधी हैं वोटकटवा

केशव प्रसाद मौर्या ने राहुल गांधी को वोटकटवा करार दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की यूपी में कोई जमीन नहीं है। पार्टी कितने भी सभाएं कर ले लेकिन उससे पार्टी का भला नहीं होने वाला है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
4 BSP MLA joins BJP Amit Shah to sit on protest against Azam Khan. Amit Shah to sit on protest on 16 september.
Please Wait while comments are loading...