24 घंटे में बलात्‍कार की 3 घटनाओं से हरदोई में हाहाकार

Subscribe to Oneindia Hindi

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में शर्मसार कर देने वाली घटना घटी है। अलग-अलग थाना क्षेत्रों के अंतर्गत दुष्कर्म के 3 मामले प्रकाश में आए हैं जिसमें थाना हरियावा के ग्राम तेलियन पुरवा में 16 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार की घटना प्रकाश में आई है। परिजनों ने बताया कि उस वक्त किशोरी अपने खेत मे काम करने गई काफी देर तक वह घर नहीं आई तो परिजनों ने तलाश शुरू की देर शाम जब पीड़िता घर पहुंची तो अपनी आपबीती अपने परिजनों को बताइए नाराज परिजनों ने थाने पर जाकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करने की मांग की।

24 घंटे में बलात्‍कार की 3 घटनाओं से हरदोई में हाहाकार
 

वहीं दूसरी घटना तारियावा के अंतर्गत हुई है जिसमें परिजनों ने संदिग्ध युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है। तीसरी घटना कोतवाली शहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत की है जहां दलित नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया। 'सेक्‍स पार्टी': नए साल का ऐसा जश्‍न जिसमें खो जाती है लड़कियों की वर्जिनिटी

हम आपको बताते हैं सत्ताधारी कोटेदार के छोटे भाई द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया जिसके आगे पुलिस बेबस नजर आती दिखे सत्ताधारी कोटेदार राज्यसभा सांसद के यहां उठ बैठ करता है जिसके कारण कोटेदार के छोटे भाई अशोक को गिरफ्तार करने मैं बेबस है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Three rape cases registered in 24 hours in Hardio, district of Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...