गोरखपुर जेल में 130 मोबाइल फोन मिलने से भड़की हिंसा, कई घायल

Subscribe to Oneindia Hindi

गोरखपुर। यूपी की जेलों में किस तरह से अपराधी मौज की जिंदगी जी रहे हैं वह अक्सर जेल के भीतर से आने वाली तस्वीरें बयां करती हैं। लेकिन गोरखपुर जेल में जिस तरह से 130 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं उसने प्रदेश की प्रशासन व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।

jail

गोरखपुर जिला जेल के भीतर जब पुलिस ने सर्च ऑपरेशन किया गया तो कैदियों के पास से 130 मोबाइल बरामद हुए जिसके बाद कैदी सुरक्षकर्मियों से भिड़ गए। इस दौरान जेल के भीतर काफी तनाव बढ़ गया और जमकर झड़प हुई।

हड्डी तोड़ने की धमकी देने वाले 3 इंटरनेशल कनाडाई पहलवानों को खली ने 5 मिनट में चटाई धूल

हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को जेल के भीतर आंशू गैस के गोले छोड़ने पड़े। इस दौरान कई कैदी व चार पुलिसवाले घायल हो गए हैं। मौके की नजाकत को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

अगर 'सर्जिकल स्ट्राइक' हुई होती तो मिलता मुंह तोड़ जवाब: पाकिस्तान

जेल के भीतर माहौल उस वक्त खराब हो गया जब एक कैदी की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद जब पुलिस भारी दल-बल के साथ पहुंची तो बताया जा रहा था कि दो से तीन कैदियों की मौत हो गई है, लेकिन इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो सकी है।

हड्डी तोड़ने की धमकी देने वाले 3 इंटरनेशल कनाडाई पहलवानों को खली ने 5 मिनट में चटाई धूल

जिला प्रशासन ने बुधवार को जेल के भीतर तलाशी अभियान चलाया था जिसमें कई आपत्तिजनक सामान पाए गए थे। जिसके बाद आज सुबह से ही कैदियों ने बवाल करना शुरु कर दिया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
130 Mobile phone found in Gorakhpur prison clash erupt between police and officials. Heavy police force deployed at the Jail.
Please Wait while comments are loading...