महिला को ट्रेन में अकेला देख दो दरिंदों ने खेला घिनौना खेल

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में एक महिला को चलती ट्रेन से धक्का देने का मामला सामने आया है। महिला को ट्रेन से फेंकने वाले दो शख्स उससे रेप करना चाहते थे। महिला के विरोध की वजह से जब वो कामयाब ना हो सके तो उसे ट्रेन से फेंक दिया। मेड का काम करने वाली महिला के साथ ये सब एक लोकल ट्रेन के महिला कोच में हुआ।

महिला ने अपने साथ नहीं करने दिया गलत काम तो चलती ट्रेन से दिया धक्का

24 परगना के माथुरपुर की रहने वाली 32 साल की विवाहित महिला बसीरहट में अपनी एक दोस्त से मिलने के बाद सोमवार शाम को ट्रेन से लौट रही थी। महिला कोच में किसी और को ना देख दो शराबी उसमें चढ़ गए। उन्होंने लगातार महिला को परेशान करना शुरू कर दिया और उससे रेप की कोशिश की। महिला ने उन्हें अपने इरादों में कामयाब नहीं होने दिया तो उन्होंने चलती ट्रेन से उसे नीचे फेंक दिया।पूरी रात महिला ट्रैक पर बेहोश पड़ी रही।

मंगलवार सुबह को कमरुली गांव के हबीब और रहीम ने उसे उठाकर अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने महिला का सीटी स्कैन करने के बाद बताया कि महिला को सिर में काफी चोटें आई हैं। महिला का पति उत्तर प्रदेश के कानपुर में मजदूरी करता है। महिला आयोग ने मामले पर संज्ञान लिया है और पुलिस से अपराधियों की धरपकड़ की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
इसे भी पढ़ें- चार छात्रों ने झाड़ी से सुनी नौ साल की लड़की की चीख, जाकर देखा तो उड़े होश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman thrown out of moving train for resisting rape in west Bengal
Please Wait while comments are loading...